शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, दोस्त के साथ दिया जबरदस्त पोज

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. फोटो सोशल मीडिया वायरल हो रही है और लोग जमकर तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 02:55 PM IST
  • सुहाना ने दिखाया दिलकश अंदाज
  • जल्द करने जा रही हैं बॉलीवुड में एंट्री
शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, दोस्त के साथ दिया जबरदस्त पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) तो खबरों में रहते ही हैं लेकिन उनके बच्चे भी काफी लाइमलाइट में बने रहते हैं. उनकी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) से लेकर आर्यन खान और अब्राम खान जब भी बाहर निकलते हैं मीडिया की नजर से नहीं बच पाते हैं.

वहीं लॉकडाउन का लंबा समय मुंबई में परिवार के साथ बिताने के बाद सुहाना अपनी आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क चली गई हैं. इन दिनों सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी नजर आ रही हैं. न्यूयार्क से पॉपुलर स्टार किड सुहाना खान लगातार अपनी फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

हाल ही में सुहाना ने अपनी विदेशी फ्रेंड के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर स्टोरी में पोस्ट की. जैसे ही सुहाना ने यह तस्वीर पोस्ट की कुछ ही समय में फोटो वायरल हो गई. इस फोटो में सुहाना कैमी टॉप और ब्लैक कलर की लॉन्ग लेदर कोट में नजर आ रही हैं. सुहाना का यह लुक काफी स्टाइलिश है.

ये भी पढ़ें-विराट कोहली ने अनुष्का और बेटी को कुछ अलग अंदाज में किया 'वीमेन डे' विश.

इसके साथ ही सुहाना का खुला बाल और पर्ल का नेकलेस लोगों का ध्यान खींच रहा है. तस्वीर में उनकी दोस्त भी जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं. यह पहली बार नहीं है सुहाना ने कोई तस्वीर शेयर की और वह वायरल हो गई. सुहाना की लगभग हर तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

ये भी पढ़ें-शूटिंग के सेट पर लगी फैंस की भीड़, गाड़ी के ऊपर चढ़ Varun Dhawan ने किया रिक्वेस्ट.

सुहाना की बात करें तो वह जल्द ही पढ़ाई पूरी कर बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं. सुहाना के अलावा शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान भी फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं. आर्यन मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रख सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़