शिल्पा शेट्टी ने बादशाह संग लगाए जोरदार ठुमके, 'Jugnu' सॉन्ग पर दिखाए किलर मूव्स

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह रैपर बादशाह के साथ 'Jugnu' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2021, 04:57 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी ने किया 'Jugnu' सॉन्ग पर डांस
  • इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है वीडियो
शिल्पा शेट्टी ने बादशाह संग लगाए जोरदार ठुमके, 'Jugnu' सॉन्ग पर दिखाए किलर मूव्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले कुछ समय से फैंस के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं. स्टाइलिश और हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार शिल्पा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनका अंदाज बाकी सब से काफी अलग और निराला है. शिल्पा अपनी फिटनेस और तस्वीरों को कारण सुर्खियों में रहती हैं. 

शिल्पा ने बादशाह संग किया डांस 

इसी बीच एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह रैपर बादशाह के साथ 'Jugnu' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा और बादशाह की केमेस्ट्री वाकई काबिले तारीफ है. फैंस एक्ट्रेस के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'दिया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह ने दिखाईं कातिल अदाएं, गॉर्डन में डांस करती आईं नजर

शिल्पा ने दिखाए किलर मूव्स

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, 'बर्थडे के साथ डांस कर रही जुगनी...इतना टैलेंट होना तो बनता है'. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह के साथ 'Jugnu' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस दौरान उनके मूव्स और स्टेप्स कमाल के हैं. शिल्पा की अदाएं हमेशा की तरह कातिलाना हैं. 

वीडियो पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स 

फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स उनके इस डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि शिल्पा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. 

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं शिल्पा 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा (Shilpa Shetty) कुछ समय पहले 'हंगामा 2' में देखाई दी थीं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने कई सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. अब शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- VIDEO: अरुणिता को नहीं पसंद आया पवनदीप का किसी और लड़की के करीब जाना! फिर लिया ये एक्शन 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़