सुनील शेट्टी की तस्वीर देख दुविधा में फंसे फैंस, रितेश देशमुख का कमेंट पढ़ हो जाएंगे लोटपोट

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है. यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2021, 05:55 PM IST
  • सुनील शेट्टी ने अपनी 90 के दशक की तस्वीर पोस्ट की है
  • रितेश देशमुख का कमेंट देख हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे
सुनील शेट्टी की तस्वीर देख दुविधा में फंसे फैंस, रितेश देशमुख का कमेंट पढ़ हो जाएंगे लोटपोट

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. फैंस आज भी उनके हर अंदाज के दीवाने रहते हैं. सुनील की सिर्फ अदाकारी ही नहीं, बल्कि फैंस अक्सर उनके लुक्स और बोलने के स्टाइल की भी कॉपी करते दिखते हैं. वहीं, अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

सुनील शेट्टी ने शेयर की पुरानी फोटो

हाल ही में सुनील ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर अब उनके फैंस काफी दुविधा में फंस गए हैं. दरअसल, ने अपने अभिनय के पुराने दिनों की एक फोटो शेयर की है. इसमें सुनील शर्टलेस समुद्र किनारे बैठकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं क्या सोच रहा था?"

क्या आथिया शेट्टी ने किया मजाक?

ऐसा लग रहा था कि सुनील की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी अपने पिता की फोटो को लेकर कोई मजाक कर रही थीं, क्योंकि उन्होंने यह फोटो अपने भाई अहान को टैग की हुई थी. इस पर सुनील ने कमेंट किया, "ओये गुंडी."

ये भी पढ़ें- जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों का मजा ले रही हैं सिंगर श्रेया घोषाल, सितारों ने लुटाया प्यार

रितेश देशमुख ने किया मजेदार कमेंट

अब सुनील शेट्टी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस के अलावा फिल्मी हस्तियां भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रही हैं. वहीं, अभिनेता रितेश देशमुख के कमेंट ने सबका दिल जीत लिया. उन्होंने लिखा, 'अन्ना आप देवदास के मार डाला के लिए प्रेरणा हो सकते थे.'

ये भी पढ़ें- हुमा कुरैशी ने खोला राज, इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों को सहना पड़ता है ये दर्द

इस फिल्म में दिखे थे सुनील

सुनील शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें तेलुगू भाषा में रिलीज हुई फिल्म 'मोसागल्लु' में देखा गया था. बता दें कि बॉलीवुड के अलावा दक्षिण भारत में भी सुनील की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ट्रेंडिंग न्यूज़