Throwback Video: जब पिता सैफ अली खान के सेट पर पहुंची नन्हीं सारा अली खान, यूं समय बिताते आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहा है, जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2021, 10:37 AM IST
  • नन्हीं सारा पीच कलर की फ्रॉक में आईं नजर
  • सैफ और सारा के बीच बेहद प्यारा रिश्ता है
Throwback Video: जब पिता सैफ अली खान के सेट पर पहुंची नन्हीं सारा अली खान, यूं समय बिताते आईं नजर

नई दिल्ली: नवाब खानदान की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काफी कम समय में अपनी एक्टिंग के जरिए लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया. आज सारा अली खान बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस के लिस्ट में शुमार हैं. 

सारा अली का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

इसी बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक थ्रोबैक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर इस वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है.

पिता सैफ के साथ समय बिताती नजर आईं सारा 

यह तो हर कोई जानता है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बीच बहुत ही प्यारा रिश्ता है, दोनों की बॉन्डिंग से हर कोई वाकिफ है. इस वायरल वीडियो में नन्हीं सारा पीच कलर की फ्रॉक पहने कुर्सी पर बैठी हैं. उन्होंने पैरों में लाल और सफेद रंग के जूते पहने हुए है. 

ये भी पढ़ें- भारती सिंह ने किया अपनी बेटी का खुलासा, बोलीं- करियर की शुरुआत में ही हो गई थी पैदा

फैंस के साथ सेलेब्स भी कर रहे हैं वीडियो को पसंद

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को पानी देते हैं, लेकिन वो पानी पीने से मना कर देती हैं और बोतल को धक्का दे देती हैं. बता दें कि इस वीडियो में सैफ अली खान अपनी फिल्म की किसी शूटिंग के लिए सेट पर हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी का 'तुम बेवफा हो' सॉन्ग हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचाया धमाल

वीडियो को मिल चुके हैं लाखों व्यूज

सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन और कमेंट आ रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़