कश्मीर की वादियों में पहुंचकर स्विमिंग पूल में उतरीं सारा अली खान, दिखाया ग्लैमर्स अंदाज

सारा अली खान अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से सारा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज में अपना ग्लैमर्स अंदाज दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2021, 12:47 PM IST
  • सारा अली खान अपनी लेटेस्ट फोटो को लेकर चर्चा में हैं
  • सारा इन दिनों कश्मीर की वादियों में छुट्टियां बिता रही हैं
कश्मीर की वादियों में पहुंचकर स्विमिंग पूल में उतरीं सारा अली खान, दिखाया ग्लैमर्स अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. सारा का मस्तीखोर अंदाज हमेशा ही यूजर्स को उनका दीवाना बना देता है. वैसे, सारा इन दिनों मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ कश्मीर की बर्फीली वादियों में छुट्टियां बिता रही हैं.

सारा मे शेयर की वेकेशन की तस्वीरें

ऐसे में सारा इस वैकेशन की कई तस्वीरें भी इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट कर रही हैं. सारा की ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं.

सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कोलाज वाली एक फोटो शेयर की है.

स्विमिंग पूल में दिखीं सारा

इस तस्वीर में एक विंडो में वॉफल्स की प्लेट रखी है, दूसरी में वह गर्म पानी वाले स्विमिंग पूल में रिलैक्स करती दिख रही हैं. अगली तस्वीर में सारा बालकनी में खड़ी कश्मीर की वादियों का आनंद लेती दिख रही हैं.

मां अमृता के लिए रिपोर्टर बनीं सारा

सारा ने इन बर्फीली वादियों से एक अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें उनके साथ अमृता सिंह भी दिख रही हैं. इसमें सारा रिपोर्टर के अंदाज में अपने फैंस को बता रही हैं कि पर्वतों की ऊंचाई पर बहुत खुश हैं, लेकिन उनकी मां थोड़ी डरी हुई दिख रही हैं. इस वीडियो में बर्फ पर बाइक राइड करने वाली हैं.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं सारा

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें 'अतरंगी रे' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- 'Super Dancer Chapter 4' के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेते हैं जजेज और होस्ट, सैलरी उड़ा देगी होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़