ढिंचैक पूजा का गाना सुन फैन हुआ ये हस्ती, सरेआम कर डाला प्रपोज

आखिरकार ढिंचैक पूजा को भी अपने गानों की प्रमोशन के लिए किसी और का सहारा लेना ही पड़ा. उनकी मदद करने के लिए इस आदमी ने हाथ बढ़ाया है. देखना ये है कि क्या दोबारा इनकी किस्मत बदल पाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 01:54 PM IST
  • 'ढिंचैक' पूजा का दीवाना हुआ ये आदमी
  • सफेद फूल देकर जाहिर क्या प्यार
ढिंचैक पूजा का गाना सुन फैन हुआ ये हस्ती, सरेआम कर डाला प्रपोज

नई दिल्ली: ढिंचैक पूजा का गाना फिर से एक बार रिलीज होने वाला है. वैसे अपने करियर नें उतार का सामना कर रही ढिंचैक पूजा को आखिरकार दूसरे यूट्यूबर्स की मदद लेनी ही पड़ी. कभी अपने करियर की शुरुआत ढिंचैक पूजा को रोस्ट कर कर ट्रिगर्ड इंसान की थी. अब अपने करियर को दोबारा बूस्ट करने के लिए वो ढिंचैक पूजा ने ट्रिगर्ड इंसान की मदद ली है.

सुना क्या

क्या आपने कभी सोचा है कि आप रात में सो रहे हों तभी आपके बर्थ डे को सेलिब्रेट करने के लिए दोस्त आएं और ये गाना बजा दें. आप आधी नींद में क्या करेंगे. ये गाने हैं ढिंचैक पूजा के. वैसे इन ऑफबीट गानों पर भी ढिंचैक झूम लेती हैं और उनके पीछे खड़े उनके दो चार फॉलोअर्स अपनी हंसी कंट्रोल कर सपोर्ट करते हैं.

बिग बॉस क्या है

ढिंचैक पूजा ने ट्रिगर्ड इंसान को बताया कि बिग बॉस के लिए उन्हें दो बार बुलाया गया था. पहला ऑफर ठुकराने के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री में लिया गया. ऐसे में ट्रिगर्ड इंसान ढिंचैक पूजा को कहते हैं कि आपको तो सलमान खान ने रोस्ट कर दिया. तो पूजा ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया कहती हैं कि बड़े लोगों को ही रोस्ट किया जाता है. अगर  सलमान खान आपको भी रोस्ट करते तो मैं देखती और लाइक भी करती. 

ढिंचैक पूजा को किया प्रपोज

ट्रिगर्ड इंसान बड़ी मुश्किल से सिरियस दिखने की कोशिस करते हैं और अपने इश्क का इजहार करते हैं लेकिन पूजा कह देती हैं 'तुमसे नहीं करुंगी शादी'. अभी होप है तुम्हें ट्राइ करते रहना चाहिए. बाद में दोबारा पूजा को सफेद फूल देकर आइ लव यू कहते हैं. तो पूजा नाचो मुंह में डाल देती हैं. जब ट्रिगर्ड इंसान एक आखिरी ट्राइ करते हैं और पूछते हैं विल यू बी माय वेलेंटाइन तब भी वो नो कह देती हैं. 

बता दें कि ट्रिगर्ड इंसान के साथ ढिंचैक पूजा का ये पहला कोलैब है. वीडियो पांचवें नंबर पर ट्रेंड कर रही है. देखना ये है कि ढिंचैक का गाना भी क्या ट्रेंड कर पाता है.

ये भी पढ़ें: Video: 'भोजपुरी बाहुबली' पवन सिंह आ गए हैं मचाने खलबली, नम्रता मल्ला संग लगा रहे हैं ठुमका

ट्रेंडिंग न्यूज़