पिज्जा स्लाइस पहन Uorfi Javed ने लूटी लाइम लाइट, वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो

Uorfi Javed look: उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने लुक से लोगों का सिर दर्द कर दिया है. एक्ट्रेस ने इस बार कपड़े का नहीं बल्कि खाने का ही टॉप बना लिया. नए वीडियो में एक्ट्रेस पिज्जा स्लाइल पहने नजर आईं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 13, 2023, 10:27 AM IST
  • उर्फी का लुक हुआ वायरल
  • लोगों ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल
पिज्जा स्लाइस पहन Uorfi Javed ने लूटी लाइम लाइट, वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो

नई दिल्ली:Uorfi Javed look: अपने अतरंगी लिबाजों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वालीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोगों ने एक बार फिर अपना सिर पकड़ लिया.इस वीडियो में वह पिज्जा स्लाइस का बना हुआ टॉप पहने दिख रही हैं.इतना ही नहीं वह इस वीडियो में पिज्जा खाती हुई भी दिखाई दी.

वीडियो किया शेयर

उर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन अजाबो-गरीब लुक्स में वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. एक्ट्रेस ने अपना नया वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस ऊपर की बॉडी में पिज्जा स्लाइस पहने दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने जालीदार स्कार्ट पहनी है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- एनिवन?

लोगों ने किए कमेंट

हमेशा की तरह उर्फी की इस पोस्ट पर भी लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं. कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं. कई ने उन्हें अगले कॉस्ट्यूम के लिए सलाह भी दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एक यूजर ने कहा- गोलगप्पे का बना आउटफिट भी अगली बार ट्राई करना. एक अन्य ने लिखा- कोका कोला के बोतल की ढक्कन से बनी ड्रेस पहनना. एक यूजर उर्फी की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखता है- नहीं, हमें समोसा पसंद है. हम देसी लोग हैं. 

पहले भी हो चुकीं ट्रोल

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को ट्रोल किया जा रहा है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले वह ब्लू ओवरऑल गाउन में नजर आईं थीं. उन्होंने ब्लू मास्क भी पहना था, जो इसी ड्रेस का हिस्सा था. इस आउटफिट में बस उनकी आंखे और होंठ दिखाई दे रहे थे. तभी लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था.

इसे भी पढ़ें- Soo Ryun Death: कोरियाई एक्ट्रेस पार्क सू रयून की सीढ़ियों से गिरकर मौत, 29 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़