गुरु रंधावा संग रोमांस करते हुए समुद्र में गिर पड़ी उर्वशी रौतेला, मुश्किल से संभालते दिखे पंजाबी सिंगर

उर्वशी रौतेला (Urvash Rautela) पिछले काफी दिनों से पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ अपने रोमांस म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 30, 2021, 02:53 PM IST
  • उर्वशी रौतेल को जल्द ही गुरु रंधावा के साथ रोमांस करते देखा जाएगा
  • अब उर्वशी और रंधावा का एक मजेदार वीडियो काफी वायरल हो रहा है
गुरु रंधावा संग रोमांस करते हुए समुद्र में गिर पड़ी उर्वशी रौतेला, मुश्किल से संभालते दिखे पंजाबी सिंगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvash Rautela) पिछले कुछ दिनों से पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ रोमांस के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल, दोनों एक म्यूजिक वीडियो में देखा जा रहा है, जिसकी वजह से दोनों का रोमांटिक अंदाज काफी वायरल हो रहा है. अब इसी गाने का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों समुंद्र में मस्ती करते दिख रहे हैं.

तेज लहरों के बीच बिगड़ गया उर्वशी का बैलेंस

यह वीडियो गाने की शूटिंग के दौरान का है. इसे खुद उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में भी दिख रहे हैं और मस्ती भी कर रहे हैं. यहां समुद्र में ही गुरु रंधावा पुशअप्स करने लगते हैं. इसी बीच पानी की तेज लहरों में गिर जाती हैं. गुरु रंधावा यहां उन्हें संभालने की पूरी कोशिश करते हैं.

आज रिलीज होगा गाना

हालांकि, गुरु के संभालने के बावजूद भी उर्वशी अपना बैलेंस नहीं बना पाती. वहीं, इन दोनों की इस मस्ती को देख दूर खड़े क्रू मेंबर्स भी खूब एंजॉय करते दिखे. बता दें कि दोनों का यह खूबसूरत रोमांटिक गाना 'डूब गए' 30 अप्रैल को रिलीज हो चुका है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं उर्वशी

गौरतलब है कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब पिछले कुछ समय से वह लगातार अपने इस गाने की वीडियो क्लिप और पोस्टर्स इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. इसी के साथ उनके इस गाने को लेकर फैंस में भी काफी उत्सुकता बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों रणधीर कपूर ने लिया पुश्तैनी घर बेचने का फैसला? पत्नी और बेटियों के पास होंगे शिफ्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़