VIDEO: ऐसे कपड़ों में एयरपोर्ट पर दिखे विद्युत जामवाल, लोग करने लगे बुरी तरह ट्रोल

विद्युत जामवाल वैसे तो हमेशा ही अपने एक्शन सीन्स के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार वह अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में आ गए हैं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2021, 06:45 PM IST
  • विद्युत जामवाल इन दिनों ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं
  • विद्युत का स्टाइल इस बार लोगों को समझ नहीं आया

ट्रेंडिंग तस्वीरें

VIDEO: ऐसे कपड़ों में एयरपोर्ट पर दिखे विद्युत जामवाल, लोग करने लगे बुरी तरह ट्रोल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं. एक्टर ने अपनी फिटनेस और शानदार स्टंट्स से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. हालांकि, इस बार एक्टर अपने अजीबों-गरीब फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसा पहना है, जिसे देख उनके सभी चाहने वाले थोड़े हैरान हो गए हैं.

इस तरह की पोशाक में दिखे विद्युत

दरअसल, विद्युत हाल में एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. उन्हें देखते वहां मौजूद पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. ऐसे में अब एक्टर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने व्हाइट कलर का जम्पसूट जैसा कुछ ऐसा पहना हुआ है. अब ये न तो शर्ट है और न ही अलग से पैंट है. ब्लकि, इसे मिलाकर एक ड्रेस तैयार कर दी गई है.

यूजर्स ने बनाया मजाक

अब जैसे ही विद्युत का ये लुक सामने आया, सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया है. लोग उनकी इस ड्रेस पर अलग-अलग कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. ऐसे में एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'रणवीर सिंह का असर है.' एक अन्य यूजर ने तो उनकी ड्रेस की तुलना बच्चों के डायपर से ही कर डाली है. बता दें कि इस दौरान एक्टर के साथ उनकी फैशन डिजाइनर भी मौजूद थी.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं विद्युत

विद्युत जामवाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों में भी काफी एक्टिव रहती हैं. फिलहाल वह अपनी फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके बाद उन्हें 'आई. बी. 71' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'आर्या 2' के ट्रेलर को मिला प्यार देख उत्साहित हुईं सुष्मिता सेन, इस तरह अदा किया शुक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़