'आर्या 2' के ट्रेलर को मिला प्यार देख उत्साहित हुईं सुष्मिता सेन, इस तरह अदा किया शुक्रिया

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या 2' को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता बनी हुई है. कुछ दिन पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2021, 06:31 PM IST
  • सुष्मिता 'आर्या 2' के साथ फिर ओटीटी पर वापसी कर रही हैं
  • कुछ दिन पहले ही 'आर्या 2' का ट्रेलर रिलीज किया गया है
'आर्या 2' के ट्रेलर को मिला प्यार देख उत्साहित हुईं सुष्मिता सेन, इस तरह अदा किया शुक्रिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी सुपरहिट वेब सीरीज 'आर्या 2' (Arya 2) को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस सीरीज में सुष्मिता के काम को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया था. कुछ समय पहले ही जारी किए सीरीज के ट्रेलर ने इसके दूसरे भाग के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. इसमें एक बार फिर से सुष्मिता को दमदार किरदार में देखा जाने वाला है.

30 मिलियन से ज्यादा मिले व्यूज

यह एक ऐसी सीरीज है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इसके ट्रेलर को अब तक 30 मिलियन व्यूज से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

इसी के साथ जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, उससे यह स्पष्ट है कि सीरीज का पार्ट 2 धमाल मचाने वाला है. सीरीज में मुख्य किरदार निभाने वाली सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर दर्शकों को प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद दिया है.

सुष्मिता ने फैंस के लिखी ये बात

सुष्मिता ने दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए एक तस्वीर साझा की है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'आर्या 2 के सनसनीखेज ट्रेलर को सभी ने प्यार किया है! 30 मिलियन व्यूज का मील का पत्थर पार करना प्रशंसकों द्वारा बरसाए गए प्यार का प्रमाण है.'

ऐसी होगी कहानी

गौरतलब है कि राम माधवानी द्वारा निर्मित और निर्देशित 'आर्या' के सीजन दो में एक मां की यात्रा को दिखाया गया है, क्योंकि वह अपने परिवार और बच्चों की रक्षा के लिए अपराध और दुश्मनों की अंधेरी दुनिया से लड़ती है. इस सीरीज में सुष्मिता के अलावा सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और दिलनाज ईरानी ने भी अहम किरदार निभाए हैं. 'आर्या 2' 10 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी ने डीपनेक ड्रेस में दिखाईं अदाएं, लहंगे की कीमत उड़ा देगी होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़