Vikram Vedha Teaser: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के बीच दिखा धांसू एक्शन, टीजर ने मचाई खलबली

Vikram Vedha Teaser: फिल्म में सुपरहिट तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' का हिंदी रीमेक है. तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति अहम भूमिका में थे. वहीं हिंदी 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 01:49 PM IST
  • सैफ अली खान ईमानदार पुलिस के रोल में दिखाई दिए
  • ऋतिक रोशन ने गैंगस्टर लुक से मचाई तबाही
Vikram Vedha Teaser: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के बीच दिखा धांसू एक्शन, टीजर ने मचाई खलबली

नई दिल्ली: अच्छाई और बुराई के बीच की रस्सा-कस्सी को दिखाती फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में सुपरहिट तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' का हिंदी रीमेक है. तमिल फिल्म में आर. माधवन और विजय सेतुपति अहम भूमिका में थे. वहीं हिंदी 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. 'अग्निपथ' के बाद ऋतिक रोशन को इस लुक में देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म 30 सितंबर 2022 को थिएटर में रिलीज होगी. 

हिंदी 'विक्रम वेधा' की कहानी

पुष्कर और गायत्री की फिल्म का टीजर दो बड़े सितारों को भगवान-शैतान के रूप में दिखा रहा है. फिल्म के डायलॉग्स जहां तमिल 'विक्रम वेधा' से बहुत ज्यादा इंस्पार्यर्ड लग रहे हैं वहीं तमिल 'विक्रम वेधा' के खौफनाक बैकग्राउंड म्यूजिक को भी फिल्म में इस्तेमाल किया गया है. फिल्म टीजर में गैंगस्टर रूप में ऋतिक को जस्टिफाइ करने की कोशिश की जा रही है. वहीं सैफ अली खान 'सैक्रेड गेम्स' के सुपर कॉप वाली फील दे रहे हैं.

पावर पैक डायलॉग्स

जहां तमिल 'विक्रम वेधा' भी अपने डायलॉग्स की वजह से पॉपुलर हुई वहीं हिंदी 'विक्रम वेधा' के डायलॉग्स भी हार्ड हिटिंग हैं. 1.46 सेकेंड का टीजर कहीं न कहीं आपके रोंगटे जरूर खड़ा कर देगा. एक्शन और स्टोरी के मामले में फिल्म पर्दे पर अच्छाई और बुराई के बीच झूलती नजर आ रही है. वैसे भी इस फिल्म में ये साफ बताया जा रहा है कि दोनों ही बुरे हैं.

फिल्म रिलीज डेट है नजदीक

पुष्कर और गायत्री की ये फिल्म एक्शन और थ्रिल से भरपूर है. जबरदस्त डायलॉग्स के अलावा एक्टर्स की नई लुक बेहद रोमांचक है. तमिल 'विक्रम वेधा' 2017 में पर्दे पर आई थी वहीं इसके पांच साल बाद देखना ये है कि डायरेक्टर्स दर्शकों को हिंदी में क्या नया परोस पाते हैं. फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: Indian 2 look: कमल हासन को पहचानना हुआ मुश्किल, 'इंडियन 2' में ऑल व्हाइट अवतार में आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़