Video: ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी आराध्या का डांस वीडियो हुआ वायरल

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) फेमस स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल है. अराध्या अभी काफी छोटी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2021, 12:07 PM IST
  • आराध्या बच्चन का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • स्कूल के कार्यक्रम में जमकर नाची आराध्या
Video: ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी आराध्या का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) फेमस स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल है. अराध्या अभी काफी छोटी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

आराध्या की एक पुरानी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमें वह जमकर नाचती दिख रही हैं. आराध्या की यह वीडियो उनके स्कूल के किसी कार्यक्रम का है जिसमें वह बाकी बच्चों के साथ डांस कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें-'कामाख्या देवी मंदिर' में पूजा करना पड़ा सारा अली खान को महंगा, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल.

बता दें कि आराध्या मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करती हैं. इसी स्कूल में ज्यादातर स्टार किड्स और सेलिब्रिटी के बच्चे पढ़ते हैं, शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान इसी स्कूल से पढ़े हैं वहीं अबराम भी इसी स्कूल से पढ़ रहे हैं. इनके अलावा अनन्या पांडे, शनाया कपूर, ऋतिक रोशन के बच्चे, आमिर खान के बेटे आजाद और कई स्टार्स यहां से पढ़ाई कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें-Bhuj Trailer Out: जबरदस्त एक्शन और देशप्रेम से सजी है फिल्म, अजय देवगन ने जीता दिल.

आराध्या 9 साल की हो चुकी हैं और उनका जन्म 16 नवंबर, 2011 में हुआ था. यह पहली बार नहीं है जब आराध्या का कोई वीडियो वायरल हुआ है, इससे पहले भी कई वायरल वीडियोज में वह नजर आ चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़