जानिए दुनिया के सबसे छोटे गोल्ड स्मगलर के बारे में, सपने में भी नहीं की होगी उम्मीद

हम सभी जानते हैं कि चींटी काफी छोटी होती है. लेकिन आपने क्या कभी सोचा है कि ये छोटी सी चींटी आपके कीमती समान को भी चुरा सकती है.इससे जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2021, 05:35 PM IST
  • चीटिंयो को नहीं देखा होगा गोल्ड की चेन चोरी करते
  • वीडियो देख हैरान हुए यूजर्स, कर रहें जमकर कमेंट
जानिए दुनिया के सबसे छोटे गोल्ड स्मगलर के बारे में, सपने में भी नहीं की होगी उम्मीद

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां यूनिक कंटेंट शेयर करते ही वायरल हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ जब आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने एक ट्वीट चीटिंयों को लेकर किया.

ये भी पढ़ें-रातोंरात 100 रुपये से 61 वर्षीय महिला ने कमाए 1 करोड़, जानिए कैसे.

हम सभी जानते हैं कि चींटी काफी छोटी होती है. लेकिन आपने क्या कभी सोचा है कि ये छोटी सी चींटी आपके कीमती समान को भी चुरा सकती है. अगर आप चींटी को देखकर लापरवाही करते हैं तो सर्तक हो जाइए. दरअसल IPS दीपांशु ने जो वीडियो शेयर किया है वह देख कर आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

इस क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे चीटिंयों की झुंड सोने की चेन उठाकर ले जा रही है. जैसे ही IPS ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया लोगों की इस पर जमकर प्रतिक्रिया आने लगी. और वीडियो वायरल हो गया. 

ये भी पढ़ें-दिल्ली में कम हुई शराब पीने की उम्र, Memes की सोशल मीडिया पर बरसात.

वीडियो को शेयर करते हुए दीपांशु काबरा ने कैप्शन में लिखा सबसे छोटा गोल्ड स्मगलर. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ढेर सारी चीटिंयां लाइन बनाकर गोल्ड की चेन उठाकर ले जा रहे हैं. वीडियो को देख कोई मजेदार और फनी कमेंट कर रहा है तो कोई एकता की शक्ति बता रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़