दूल्हे से मिलने की हुई जल्दी तो ड्राइवर बन गई दुल्हन, गाड़ी चलाकर पहुंची वेन्यू

शादी का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन खुद से ड्राइव कर शादी के वेन्यू पर पहुंच गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2021, 11:31 AM IST
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
  • वायरल वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं
दूल्हे से मिलने की हुई जल्दी तो ड्राइवर बन गई दुल्हन, गाड़ी चलाकर पहुंची वेन्यू

नई दिल्ली: शादी-ब्याह का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) होते रहता है. इन दिनों भी शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन धमाकेदार तरीके से एंट्री करती है.

'मिलन की जल्दी है' गाने पर झूमने लगी दुल्हन
वायरल वीडियो में दुल्हन खुद से गाड़ी चलाकर शादी वाले वेन्यू पर जाते नजर आ रही है. इस दौरान गाड़ी पर बैकग्राउंड में 'विवाह' फिल्म का गाना 'मिलन की जल्दी है' बज रहा है. दुल्हन इस गाने पर झूमते नजर आ रही है. 

सोशल मीडिया पर इस यूजर ने वीडियो शेयर किया
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पारुल गर्ग नाम के एक यूजर ने सबसे पहले पोस्ट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए पारुल ने लिखा, 'विवाह स्थल पर जाने के लिए जब दुल्हन और अधिक इंतजार नहीं कर पाईं तो खुद ड्राइवर का भूमिका निभाते हुए वेन्यू के लिए निकल गई.' 

यूजर्स ने वीडियो पर किया कमेंट
करीब 21 घंटे पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 54 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि मुझे भी अपनी शादी में इसी तरह से एंट्री करनी है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि स्वैगी ब्राइड है.

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Rekha: बदनामी और फिर प्यार में मिली असफलता के बाद भी मुस्कुराती रहने वाली 'रेखा'

वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं लोग
अब सोशल मीडिया पर इस प्यारे वीडियो को देखकर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं. इस गाने पर दुल्हन का अंदाज देख हर कोई दीवाना हो जा रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़