इस मुस्लिम युवक को 5000 लड़कियों ने भेजा शादी का प्रपोजल, जानिए क्या है माजरा

क्या आपने कभी ये सोचा है कि कोई इंसान पत्नी खोजने के लिए क्या-क्या पैंतरा आजमा सकता है? एक शख्स ने कुछ ऐसा किया जो डेटिंग ऐप और अन्य तरीकों को मात दे देगा. एक मुस्लिम शख्स ने शहर में शादी के लिए होर्डिंग लगवा दिया, जिसके बाद उसे 5000 लड़कियों ने प्रपोजल भेज दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2022, 02:51 PM IST
  • मुस्लिम युवक ने दुल्हन के लिए लगवाए होर्डिंग
  • 5 हजार लड़कियों ने भेज दिया शादी का प्रपोजल
इस मुस्लिम युवक को 5000 लड़कियों ने भेजा शादी का प्रपोजल, जानिए क्या है माजरा

नई दिल्ली: लंदन के रहने वाले मुहम्मद मलिक (Muhammad Malik) ने ऐसा कारमाना कर दिखाया, जिसके बारे में सुनकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे. ब्रिटेन के बर्मिंघम शहर में दुल्हन की तलाश करने के लिए उन्होंने बड़े-बड़े होर्डिंग लगवा दिए. फिर क्या था, इंटरेस्टेड लड़कियों ने उन्हें प्रपोजल भेजना शुरू कर दिया.

5000 लड़कियां करना चाहती हैं शादी

Muhammad Malik ने ऐसा दावा किया कि वो Arranged Marriage से बचना चाहते हैं. इसी लिए वो खुद के लिए खुद से ही लड़की तलाश कर रहे हैं. अपनी प्रेमिका बनाने के लिए उन्होंने बेहद ही अनोखा तरीका आजमाया.

उनके इस तरीके पर फिदा होकर 5 हजार लड़कियों ने उन्हें शादी का प्रपोजल भेज दिया. ब्रिटेन की सड़कों पर इस मुस्लिम युवक का अनोखा पोस्टर देख 5000 लड़कियों ने उनसे संपर्क किया, लेकिन फिर जो हुआ उससे सारी लड़कियों का दिल टूट गया.

क्या है होर्डिंग और शादी की असलियत?

29 वर्षीय Muhammad Malik को लेकर ये बात सामने आई है कि उन्होंने एक डेटिंग ऐप के लिए यह स्टंट किया था. मुहम्मद मलिक ने ट्विटर पर भी अब लिखा है कि लोग उन्हें मुस्लिम डेटिंग ऐप Muzmatch पर सर्च कर सकते हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने ऐसा दावा किया है कि ये पूरा स्टंट ही उन्होंने Muzmatch ऐप के लिए किया था. इसके अलावा कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ऐसा दावा भी किया है कि Muhammad Malik पहले से ही शादीशुदा हैं.

क्या है होर्डिंग की पूरी कहानी?

इन बिलबोर्ड पर लिखा था कि मुझे एक अरेंज मैरिज से बचाओ. उन्होंने एक वेबसाइट भी बनाई है, फाइंडमाईवाइफ डॉट कॉम (https://www.findmalikawife.com/). ताकि होने वाली पत्नियां संपर्क कर सकें और पता लगा सकें कि वह क्या ढूंढ रहे हैं.

वेबसाइट पर अपलोड एक वीडियो में मुहम्मद मलिक कहते हैं कि वह एक उद्यमी हैं, खाने के शौकीन हैं, धार्मिक हैं और किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में हैं जो अपने दीन (इस्लामी जीवन शैली जो एक मुस्लिम व्यक्ति के सामाजिक और व्यक्तिगत को परिभाषित करती है) पर काम कर रहा है. 

इसे भी पढ़ें- कुंवारे लड़के ने लगाई शहर में होर्डिंग, पत्नी खोजने के लिए लिखवाई ये बात

ट्रेंडिंग न्यूज़