पहली डेट पर मॉडल एलिसा के साथ लड़के ने किया ऐसा, 6 साल से हैं सिंगल

एलिया जे ने एक पॉडकास्ट में अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें डेट करने वाले लड़के उनका फायदा उठाते थे और उनकी गंदी तस्वीरें लेते थे. जिसके चलते वह 6 साल से किसी को डेट नहीं कर रही हैं और अभी तक सिंगल हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2023, 01:53 PM IST
  • 6 साल से सिंगल हैं मॉडल एलिया जे
  • फायदा उठाते हैं डेट करने वाले लड़के
पहली डेट पर मॉडल एलिसा के साथ लड़के ने किया ऐसा, 6 साल से हैं सिंगल

लंदन: अपने काम के चलते मुझे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है. यहां तक की मेरी डेटिंग लाइफ भी तबाह हो गई है. यह दावा एलिया जे नाम की मॉडल ने किया है. वह एक एडल्ट वेबसाइट की प्रजेंटर हैं. उन्होंने खुलासा किया कि कुछ लड़के उन्हें डेट करते हैं ताकि वे अपने साथियों के सामने बड़ी-बड़ी बातें कर सकें. 

उसने कहा कि यह मेरे काम की वजह से ठीक है'
एलिसा जे का कहना है कि उनकी नौकरी का उनके डेटिंग जीवन पर बड़ा प्रभाव पड़ा है. उन्होंने अपनी डेटिंग के बारे में खुलासा किया कि वह छह साल से अकेली है.

स्नैपचैट पर "बुरा" होने के बाद एक फुटबॉलर को ब्लॉक करने वाली मॉडल ने पॉडकास्ट पर पुरुषों के साथ अपनी बुरी किस्मत पर बात की. उनकी सबसे खराब डेट पर तो उन्हें डेट करने वाला लड़का उनकी गंदी तस्वीरें लेने की कोशिश करता पकड़ा गया. 

क्या था वह वाक्या
27 वर्षीय एलिसा ने याद किया: "मेरे पास एक लड़का था, हम एक साथ डेट पर गए थे और मैंने उसे अपने नितंबों की तस्वीर लेते हुए पकड़ा था. "उसने अपने फोन पर फ्लैश लगाया था. हम एक पब में थे.मैं उससे पूछा कि तुम क्या कर रहे हो तो कहा कि अपने दोस्तों को तुम्हारी तस्वीरें ग्रुप में भेज रहा हूं. मैं सिर्फ उन लोगों को बता रहा हूं जो मैं एक बेबस्टेशन गर्ल के साथ हूं'.

उसने अपनी हदें पार कर दी थीं. मॉडल ने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि इसलिए वह मेरे साथ डेट पर गया था ताकि वह अपने दोस्तों को बता सके. यह मुझमें दिलचस्पी लेने के बजाय डींग मारने जैसा था. एलिसा, नॉरफ़ॉक की रहने वाली हैं. वह अब सीधे लोगों को नहीं बताती है कि वह क्या काम करती है और उनका प्रोफेशन क्या है. 

उनका मानना है कि बाबस्टेशन में होने से उनकी लव लाइफ "100% प्रभावित" होती है.मॉडल सप्ताहांत पर दिन में बाबस्टेशन पर प्रस्तुत करती है और सप्ताह के दौरान वह एक अपतटीय इंजीनियरिंग फर्म के लिए परियोजना समन्वयक के रूप में 9-5 काम करती है. 

ये भी पढ़ें- स्पेस में आकाशगंगाओं की हुई टक्कर, 'सुपरमैसिव' ब्लैक होल घूमा पृथ्वी की ओर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़