बेटी पर लगे गंदी दुकानों पर वेश्यावृत्ति करने के आरोप, महिला जज ने की खुदकुशी, डरा देगा आपको ये केस

53 साल की मेलानी एंड्रेस-टोबियासन अमेरिका में जज थीं. उनकी अपनी बेटी सारा के वेश्यावृत्ति में शामिल होने के आरोप लगे. जज ने बताया था कि टॉप नॉच नामक स्टोर ने उसकी बेटी को भर्ती किया और उसका इस्तेमाल किया.दावा किया कि स्टोर के मालिक शेन वेलेंटाइन और दलाल वेश्यावृत्ति में "न्यायाधीशों और कानून प्रवर्तन की बेटियों को निशाना बना रहे थे."

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2023, 09:15 AM IST
  • जज की बेटी सारा तब 16 साल की थी
  • वह वेश्यावृत्ति के जाल में फंस गई थीं
बेटी पर लगे गंदी दुकानों पर वेश्यावृत्ति करने के आरोप, महिला जज ने की खुदकुशी, डरा देगा आपको ये केस

लंदन: अमेरिका की एक महिला जज की बेटी पर वेश्यावृत्ति में शामिल होने का आरोप लगा. इससे आहत होकर जज ने खुदकुशी कर ली है. हालांकि जज ने आरोप और जांच के चलते एक साल पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

क्या है पूरा मामला
53 साल की मेलानी एंड्रेस-टोबियासन अमेरिका में जज थीं. उनकी अपनी बेटी सारा के वेश्यावृत्ति में शामिल होने के आरोप लगे. कहा गया कि सारा एक दुकान पर वेश्या का काम कर रही थीं. और यह दुकान कुछ बड़े अपराधी और हत्यारों द्वारा चलाई जा रही थी. उनकी बेटी बुरी तरह वेश्यावृत्ति के जाल में फंस गई थीं.

तब सिर्फ 16 साल की थी सारा
जज ने बताया था कि टॉप नॉच नामक स्टोर ने उसकी बेटी को भर्ती किया और उसका इस्तेमाल किया. जो उस समय 16 वर्ष की थी, एक वेश्या के रूप में और वेगास मेट्रो पुलिस विभाग पर सूचनाओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया. एंड्रेस-टोबियासन ने दावा किया कि स्टोर के मालिक शेन वेलेंटाइन और दलाल वेश्यावृत्ति में "न्यायाधीशों और कानून प्रवर्तन की बेटियों को निशाना बना रहे थे."

इस्तीफा के बाद खुदकुशी
 इसके बाद जज मेलानी पर आरोप लगे कि वह अपनी बेटी का बचाव कर रही थीं. इन आरोपों के बाद जज मेलानी के खिलाफ नैतिक जांच हुई और उन्हें इस्तीफा तक देना पड़ा. लेकिन इसके बाद भी जज मेलानी की मानसिक परेशानियां खत्म नहीं हुई और आखिरकार एक साल बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली. मेलानी एंड्रेस-टोबियासन को मृत पाया गया है.लेकिन उनकी मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है. उसका शव कहां मिला था या उसकी मौत कैसे हुई, इसका विवरण अभी तक जारी नहीं किया गया है.

जज से कहां हुई गलती
डेली मेल के अनुसार, उनका मानना था कि जिस कपड़े की दुकान में सारा काम करती थी, वह एक आपराधिक ऑपरेशन की एक जगह थीं. नेवादा के न्यायिक अनुशासन आयोग ने पुलिस से कपड़े की दुकान की जांच करने का आग्रह करने के बाद दो साल तक पूर्व वकील की जाँच की.न्यायाधीश ने अपनी जानकारी के साथ एफबीआई की ओर रुख किया लेकिन अपने दावों को दोहराने के बाद न्यायिक नियमों का उल्लंघन किया.पुलिस ने आरोप लगाया कि वह एक जांच में हस्तक्षेप कर रही थी.

आयोग ने आरोप लगाया कि एंड्रेस-टोबियासन उस समय वैलेंटाइन के वकील के पास पहुंची थी और कहा था कि अगर वह फिर से अपनी बेटी से संपर्क करता है तो वह "इसका ख्याल खुद रखेगी".उस पर वेलेंटाइन के घर जाने और "दरवाजे पर लात मारने" का भी आरोप लगाया गया था.

यह भी पढ़िएः  भारत में रहते थे सबसे विशाल डायनासोर टाइटनोसॉरस, मिले 256 अंडे और कई घोसले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़