पूर्व प्रधानमंत्री के ड्राइवर ने महिला पत्रकार के चेहरे पर थूका, VIDEO वायरल

पत्रकारों के असुविधाजनक सवालों के चलते उनके साथ दुर्व्यवहार की खबरें लगातार आती रहती हैं. यहां तक कि कई बार तो पत्रकारों को अपने काम की वजह से जान का खतरा भी मोल लेना पड़ता है. उलाहना और प्रताड़ना सहनी पड़ती है. इसी तरह का एक मामला सामने आया है जिसमें महिला पत्रकार पर पूर्व प्रधानमंत्री के ड्राइवर ने थूक दिया. इसका वीडिया सोशल मीडियो पर वायरल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2023, 09:01 AM IST
  • कार रोक कर पूछा था सवाल
  • थूकने का बाद चलता बना ड्राइवर
पूर्व प्रधानमंत्री के ड्राइवर ने महिला पत्रकार के चेहरे पर थूका, VIDEO वायरल

नई दिल्लीः पत्रकारों के असुविधाजनक सवालों के चलते उनके साथ दुर्व्यवहार की खबरें लगातार आती रहती हैं. यहां तक कि कई बार तो पत्रकारों को अपने काम की वजह से जान का खतरा भी मोल लेना पड़ता है. उलाहना और प्रताड़ना सहनी पड़ती है. इसी तरह का एक मामला सामने आया है जिसमें महिला पत्रकार पर पूर्व प्रधानमंत्री के ड्राइवर ने थूक दिया. इसका वीडिया सोशल मीडियो पर वायरल हो गया है.

कार रोक कर पूछा था सवाल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के अनुसार, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के ड्राइवर ने कथित तौर पर एक महिला पर थूक दिया, जिसने यहां उनकी कार रोकी थी और असहज करने वाली टिप्पणी की थी. कई सोशल मीडिया साइटों के साथ-साथ पाकिस्तानी सोशल मीडिया चर्चा मंच सियासत डॉट पीके पर साझा किए गए वीडियो के मुताबिक, महिला ने उस कार की ओर हाथ हिलाकर रोकने को कहा, जिसमें पाकिस्तानी नेता आगे की सीट पर यात्रा कर रहे थे. कार रुक गई और ड्राइवर ने खिड़की से सिर निकाला.

 

थूकने का बाद चलता बना ड्राइवर
महिला अपने मोबाइल फोन पर घटना को रिकॉर्ड कर रही थी, उसने कथित तौर पर नवाज शरीफ से पूछा कि क्या वह भ्रष्ट हैं? इसके बाद ड्राइवर ने महिला के चेहरे पर थूक दिया और खिड़की का शीशा चढ़ाकर चलता बना.

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना
पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी से जुड़ी डॉ. फातिमा ने एक्स पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नवाज शरीफ के ड्राइवर ने सवाल पूछने वाले पत्रकार के चेहरे पर थूका! कोई भी उदारवादी, बुद्धिजीवी या नारीवादी इसके खिलाफ नहीं बोलेगा. इस चयनात्मक नैतिकता से तंग आ गई हूं! घृणित'

बता दें कि नवाज शरीफ को भ्रष्टाचार के मामलों में 2018 में दोषई ठहराया गया था और सजा सुनाई गई थी. इसके बाद वह इलाज के लिए लंदन चले गए थे और तब से वहीं रह रहे हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह पाकिस्तान लौटने की तैयारी कर रहे हैं ताकि चुनाव लड़ सकें.

यह भी पढ़िएः बच्चों के प्राइवेट पार्ट के नाम पूछने तक पहुंच गया वामपंथी परिवेश का हमला, स्कूल का उदाहरण देकर मोहन भागवत ने बताई पूरी बात  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़