इस्लामिक जिहाद आतंकवादी ने दुष्कर्म की बात कबूली, बोला- शैतान आ गया...IDF ने जारी किया VIDEO

Manar Mahmoud Muhammad Qasem Terrorist Confession: इजरायल में कई हमास समर्थक घूस गए थे और वहां लड़कियों महिलाओं के साथ दुष्कर्म की भी बातें सामने आई थीं. अब जहां इसका एक बड़ा सबूत भी हाथ लगा है. IDF ने X पर वीडियो जारी करते हुए बताया कि कैसे घर में घूसकर लड़की से जबरदस्ती की गई.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Mar 29, 2024, 12:48 PM IST
  • गाजा पर इजरायली हमलों में कम से कम 32,552 फिलिस्तीनी मारे गए
  • इजरायल में मरने वालों की संख्या 1,139 है
इस्लामिक जिहाद आतंकवादी ने दुष्कर्म की बात कबूली, बोला- शैतान आ गया...IDF ने जारी किया VIDEO

Manar Mahmoud Muhammad Qasem Terrorist Confession: इजरायल और हमास के बीच पिछले साल से युद्ध जारी है. 7 अक्टूबर से गाजा पर इजरायली हमलों में कम से कम 32,552 फिलिस्तीनी मारे गए हैं और 74,980 घायल हुए हैं. हमास के 7 अक्टूबर के हमले में इजरायल में मरने वालों की संख्या 1,139 है और दर्जनों अभी भी बंदी बने हुए हैं. इस बीच इजरायली रक्षा बल (IDF) ने 7 अक्टूबर के हमले में भूमिका के बारे में एक इस्लामिक जिहाद आतंकवादी को पकड़ा है. इसका नाम मनार महमूद मुहम्मद कासिम है. इससे पूछताछ का एक वीडियो जारी किया गया है.

इजरायल में कई हमास समर्थक घूस गए थे और वहां लड़कियों महिलाओं के साथ दुष्कर्म की भी बातें सामने आई थीं. अब जहां इसका एक बड़ा सबूत भी हाथ लगा है. IDF ने X पर वीडियो जारी करते हुए बताया कि कैसे घर में घूसकर लड़की से जबरदस्ती की गई. वीडियो में कासिम ने कहा, 'मैंने उसे लिटाया, उसके कपड़े उतारने शुरू कर दिए...मैंने उसके साथ बलात्कार किया.'

वीडियो में, कासिम स्पष्ट रूप से उस दिन एक लड़की के साथ बलात्कार करने की बात कर रहा है जिस दिन हमास के आतंकवादियों ने इजराइल में प्रवेश किया था. 28 वर्षीय कासिम ने खुलासा किया कि उसे हमले के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी और हर रोज की तरह अपने कैंप पर पहुंचने के बाद इस्लामिक जिहाद के सदस्यों में से एक ने उसे इसके बारे में बताया.

पूछताछ के अनुसार, खान यूनिस से संबंधित कासिम को इस्लामिक जिहाद की नौसेना इकाई में प्रशिक्षित किया गया था. उसने बताया कि कैसे उसने अपने दोस्त के साथ इजराइल में घुसपैठ कर हमला किया.

Devil हावी था मुझपर...
उसने दुष्कर्म की बात स्वीकारते हुए कहा, 'वह एक घर में घुसा जहां एक लड़की मौजूद थी और उससे मदद मांग रही थी. शैतान ने मुझ पर कब्जा कर लिया, मैंने उसे लिटा दिया, उसके कपड़े उतारने शुरू कर दिए और वही किया जो मैंने किया.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़