लड़के ने किया प्रेमिका को प्रपोज, जलन के मारे भाग गई उसकी पालतू चिड़िया

पक्षी उसके मालिकों की सगाई के बाद गायब हो गया. पक्षी की तलाश में एक बड़ा सर्च अभियान शुरू किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 01:38 PM IST
  • जो ग्रीनवुड और फ़ागिन सालों से दोस्त रहे
  • गर्लफ्रेंड का आना पक्षी को पसंद नहीं आया
लड़के ने किया प्रेमिका को प्रपोज, जलन के मारे भाग गई उसकी पालतू चिड़िया

लंदन: नॉर्थ वेल्स परिवार द्वारा गोद लिया गया पक्षी उसके मालिकों की सगाई के बाद गायब हो गया. पक्षी की तलाश में एक बड़ा सर्च अभियान शुरू किया गया है. पर पक्षी के भागने का जो कारण है वह बड़ा दिलचस्प है. 

क्या है पूरी कहानी
इस पक्षी का नाम है फागिन (Fagin) और इसके मालिक हैं ग्रीनवुड (Joe Greenwood). पक्षी (यह एक कौवा है) और मालिक दोनों सालों से साथ रह रहे थे. लेकिन तभी ग्रीनवुड की जिंदगी में एक लड़की आई जेसिका (Jessica ). बस यहीं से कहानी में ट्विस्ट आया. एक दिन लड़के ग्रीनवुड ने अपनी प्रेमिका जेसिका को प्रपोज कर दिया. दोनों शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं. ग्रीनवुड का दवा है कि यह बात उनके पालतू पक्षी को पसंद नहीं आई और यह इष्यालु पक्षी घर से भाग गया. वह एक दिन उड़ा तो फिर वापस नहीं लौटा. 

परिवार का हिस्सा बन गया था पक्षी
फागिन को वुड से जख्मी हालत में पाया था. फिर उसने पक्षी का इलाज किया और इसके बाद वह उनके परिवार का हिस्सा बन गया. इस पक्षी को खोजने वाले को 20 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है.  उसके मालिकों को डर है कि वह जंगल में जीवित रहने के लिए संघर्ष करेगा. हालांकि चार दिन बार अब यह पक्षी मिल गया है. वह घर के करीब एक मील दूर पाया गया है. जेसिका कहती हैं कि पक्षी परिवार का हिस्सा है, जब वह लापता था, परिवार में किसी को नींद नहीं आ रही थी. सभी को उनकी मदद के लिए धन्यवाद देते हुए, जेसिका ने चुटकी लेते हुए कहा: "हम कहते रहते हैं कि वह नाराज था क्योंकि वह ईर्ष्या कर रहा था क्योंकि उसके पिता ने मुझे प्रस्तावित किया था. 

Surya Grahan 2022: दीवाली के अगले दिन लगेगा सूर्य ग्रहण, जानें पूजा पर क्या होगा असर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़