किम के कान्ये देंगे ट्रम्प को टक्कर

अमेरिका के इस वर्ष के चुनाव के जबर्दस्त दिलचस्प होने के आसार बन रहे हैं. अब तक दो ही महाबली प्रत्याशी इस चुनावी मैदान में थे किन्तु अब किम कार्दशियन के पति भी उतर रहे हैं इस चुनावी मल्लयुद्ध में..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2020, 09:08 PM IST
    • किम के रैपर पति कान्ये उतरेंगे चुनाव में
    • अभिनेत्री हैं किम कर्दशियन
    • पतिदेव कान्ये ने लिया बड़ा फैसला
    • ट्रंप के कट्टर समर्थक थे कान्ये
किम के कान्ये देंगे ट्रम्प को टक्कर

नई दिल्ली. किम कार्दशियन के पति कान्‍ये वेस्‍ट ने अपने ऐलान से अमेरिका में धमाका कर दिया है. अब वे भी ताल ठोंक रहे हैं और दे रहे हैं दो महारथियों को राष्ट्रपतिपद के चुनाव में चुनौती. और कमाल की बात ये भी है कि अमेरिकी धनपति एलन मस्‍क ने उनको सीधा समर्थन दे दिया है.

 

पतिदेव कान्ये ने लिया बड़ा फैसला

किम कर्दशियन के रैपर पति कान्ये वेस्ट ने अचानक अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में उतरने का बड़ा फैसला करके दुनिया को चौंका दिया है. यद्यपि इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे सिर्फ वोट काटने का ही काम करेंगे क्योंकि राजनीति की सबसे ऊंची कुर्सी के लिये लोग शायद उनकी अनुभव-हीनता को स्वीकार नहीं कर पायेंगे.

कौन है किम कर्दशियन

किम कर्दशियन अमेरिकी अभिनेत्री, मॉडल, ब्लागर हैं जो वर्तमान में अमेरिका की एक सेलिब्रिटी व्यवसायी हैं और D-A-S-H नामकी प्रसिद्ध बूटीक चेन की मालकिन हैं. कान्ये वेस्ट से शादी के बाद किम और कान्ये अमेरिका के सबसे लोकप्रिय सेलेब्रिटी जोड़ों में शामिल हो गये थे.  अब देखने वाली बात तो बस ये होगी कि किम अपने रैपर पति का कितने वोट दिलाने में कामयाब होती हैं.

 

 

ट्रंप के कट्टर समर्थक थे कान्ये

कान्ये वेस्ट को अब तक राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के कट्टर समर्थक के रूप में जाना जाता रहा है किन्तु अब जब वे खुद राष्ट्रपति चुनाव में उतर रहे हैंं तो जाहिर है कि ट्रम्प विरोधियों ने उनको मैदान में उतारा है और वे जो बाइडन के लिये ट्रम्प के वोट काटने का काम करेंगे. कान्ये ने अपने चुनावी ऐलान के ट्वीट में अमेरिकी झंडे का इमोजी भी बनाया और साथ में दिया है एक हैशटैग - “#2020VISION” 

ये भी पढ़ें. दुनिया का भू-माफिया है चीन, ढाई सौ द्वीपों पर है नज़र

ट्रेंडिंग न्यूज़