Lay Off में गई नौकरी तो फ्री टाइम पर बनाया एक वीडियो, अब इंटरव्यू के लिए महिला को आ रहे ढेरों कॉल्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'लिंक्डइन' में मार्टा प्यूर्टो नाम की एक महिला का पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि इस महिला को ले ऑफ में अपनी जॉब गंवानी पड़ी थी. 

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Mar 3, 2024, 03:44 PM IST
  • एक पोस्ट ने बदली महिला कि किस्मत
  • इंटरव्यू के लिए आने लगे सैकड़ों कॉल्स
Lay Off में गई नौकरी तो फ्री टाइम पर बनाया एक वीडियो, अब इंटरव्यू के लिए महिला को आ रहे ढेरों कॉल्स

नई दिल्ली:  आज के समय में नौरी पाना बेहद मुश्किल हो गया है और जिसके पास नौकरी है भी तो उसे हमेशा ले ऑफ  (Lay Off) या जॉब से निकाले जाने की टेंशन लगी रहती है. एप्पल, पेटीएम, माइक्रोसॉफ्ट जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियां भी आए दिन बड़े पैमाने पर छंटनी करती है. हाल ही में एक महिला की भी छंटनी के कारण ही जॉब चली गई, हालांकि इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया कि अब उनके पास नौकरी के लिए ढेरों कॉल्स आने लगे हैं. 

ले ऑफ में गंवानी पड़ी नौकरी 
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'लिंक्डइन' में मार्टा प्यूर्टो नाम की एक महिला का पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि इस महिला को ले ऑफ में अपनी जॉब गंवानी पड़ी थी. वहीं लाख कोशिशों के बावजूद उन्हें कोई अन्य नौकरी भी नहीं मिल रही थी. इस दौरान मार्टा ने कुछ ऐसा किया, जिससे उनकी किस्मत ही पलट गई. 

वायरल हो रहा पोस्ट 
बता दें कि स्पेन के मैड्रिड में रहने वाली 29 साल की मार्केटिंग मैनेजर मार्टा प्यूर्टो ने  'लिंक्डइन' पर 'मीट मार्टा: द मूवी' टाइटल से अपना एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने बड़े ही क्रिएटिव ढंग से अपना परिचय दिया और अपनी स्किल्स को प्रेजेंट किया. 

मार्टा ने इस वीडियो में बताया कि कैसे जॉब से फायर कर दिए जाने के बाद उन्हें नई नौकरी मिलने में मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में वह खुद ही अपनी मार्केटिंग कर रही है. उनका यह पोस्ट लिंक्डइन पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है और अब तक इसे 70,000 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

इंटरव्यू के लिए कॉल्स की लगी लाइन
मार्टा का कहना है कि उनके इस वीडियो के बाद से उन्हें कई कंपनियों की तरफ से जॉब के ऑफर आ रहे हैं. वहीं अब तक उनके पास इंटरव्यू के लिए 5000 से ज्यादा कनेक्शन रिक्वेस्ट आ चुके हैं. बता दें कि अक्टूबर साल 2023 में फिनटेक कंपनी 'जोलो' से निकाले जाने के बाद मार्टा ने कई आवेदन जमा किए, लेकिन उन्हें हर जगह से रिजेक्शन मिल रहा था. वहीं अब उनके इस वीडियो ने उनकी किस्मत ही बदल दी है.      

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़