मॉडल के निजी अंगों पर हैं सबसे ज्यादा टैटू, बनाया दर्द से भरा विश्व रिकॉर्ड

ब्रिटिश ओनली फैन्स स्टार ने दावा है कि वह संख्या के लिहाज से निजी अंगों पर सबसे ज्यादा टैटू बनवाने वाली महिला हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 02:43 PM IST
  • होल्ट का पांचवां और अंतिम स्याही सत्र 5 जुलाई को हुआ
  • उनका दावा है कि बेहद कम महिलाओं के पास यह टैटू है
मॉडल के निजी अंगों पर हैं सबसे ज्यादा टैटू, बनाया दर्द से भरा विश्व रिकॉर्ड

लंदन: एक ब्रिटिश ओनली फैन्स स्टार इन दिनों काफी चर्चा में हैं. 34 वर्षीय बेकी होल्ट ने सिर से पैर तक टैटू बनवाए हैं. अपने टैटू  "बॉडीसूट" पर $ 42,000 (करीब 35 लाख रुपये) से अधिक खर्च किए हैं. उन्होंने दावा है कि वह संख्या के लिहाज से निजी अंगों पर सबसे ज्यादा टैटू बनवाने वाली महिला हैं. खासकर उनके कमर के नीचे के निजी अगों पर सबसे ज्यादा टैटू हैं. 

हाल में बनवाया टैटू
एक ब्रिटिश ओनली फैन्स स्टार का कहना है कि एक कलाकार को उनके निजी अगों पर सुई लगाने के लिए पांच अलग-अलग सत्रों की आवश्यकता होती है. बेकी होल्ट के मुताबिक हाल ही में उन्होंने संवेदनशील क्षेत्र पर टैटू बनवाने का फैसला किया है. हालांकि इसमें उन्हें काफी दर्द हुआ है. "मैं एक अविश्वसनीय मात्रा में दर्द में थी," होल्ट का पांचवां और अंतिम स्याही सत्र 5 जुलाई को हुआ था. 

मानती हैं इसे शर्मनाक
एक बच्चे की मां बेकी होल्ट ने कहा, "आपके पैरों के बीच टैटू आर्टिस्ट का होना काफी शर्मनाक है, लेकिन इसे खत्म करने की जरूरत है क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरा बॉडी सूट पूरा हो."

34 वर्षीय ब्रिटिश गोरी बेकी होल्ट ने अपनी लेबिया पर स्याही लगाई थी. लेकिन यह नहीं बताया कि उन्होंने वहां कौन सा डिजाइन बनवाया है. पर टैटू पार्लर की तस्वीरें उन्होंने साझा की है.  वह कती हैं, 'मुझे यकीन नहीं है कि दुनिया में कितने लोगों के पास यह टैटू है - लेकिन मुझे लगता है कि मैं बहुत कम लोगों में से एक हूं.' बेकी के मुताबिक इस टैटू को बनवाने के बाद उनके शरीर में सूजन है इसलिए वह अपने पार्टनर के शारीरिक रूप से दूर ही हैं. 
वह कहती हैं कि "हम तब तक अंतरंग नहीं हो पाएंगे जब तक कि यह उपचार समाप्त नहीं हो जाता जो हम दोनों के लिए मुश्किल होगा."

यह भी पढ़ें:  ब्वॉयफ्रेंड का कर्ज उतारने को लड़की ने बेचीं अपनी बोल्ड तस्वीरें, अब 80 लाख रुपये कमाती हैं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़