ये मां छुट्टी के दिन पी गई 4.5 लीटर अपना ही दूध, जानें लोग क्या बोले

जेमी लिम खुलासा किया कि वह अपना दूध खुद पीती हैं क्योंकि वह इसे बर्बाद नहीं करना चाहती थीं. अपने स्तन का लगभग 4.5 लीटर दूध पी लिया. सिंगापुर की जेमी लिम ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट करने के बाद टिकटॉक पर वायरल हो गया, जिसमें सिंगापुर से होक्काइडो तक की उनकी यात्रा को दिखाया गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 12:08 PM IST
  • यह दूध मात्रा में 1.2 गैलन के बराबर है
  • इंटरनेट यूजर्स ने जेमी लिम का समर्थन किया है
ये मां छुट्टी के दिन पी गई 4.5 लीटर अपना ही दूध, जानें लोग क्या बोले

लंदन: दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो रोज कुछ अलग करते चौंकाते हैं. ऐसा ही कुछ किया है एक मां जेमी लिम ने. जेमी लिम खुलासा किया कि वह अपना दूध खुद पीती हैं क्योंकि वह इसे बर्बाद नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने अपने स्तन का लगभग 4.5 लीटर दूध पी लिया. यह दूध मात्रा में 1.2 गैलन के बराबर है. 

वीडियो वायरल
सिंगापुर की जेमी लिम ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट करने के बाद टिकटॉक पर वायरल हो गया, जिसमें सिंगापुर से होक्काइडो तक की उनकी यात्रा को दिखाया गया था.

यात्रा के दौरान, "अप्रत्याशित परिस्थितियों" के कारण अपने दूध को फ्रीज करने या बच्चो को पिलाने में असमर्थ होने के बाद, उन्हें अपना एक्सप्रेस ब्रेस्ट मिल्क (ईबीएम) पीते हुए देखा जा सकता है.

पताया कैसा था स्वाद
उन्होंने अकाउंट @jemielimtiktok से पोस्ट करते हुए, वीडियो कैप्शन में लिखा है: "मैंने होक्काइडो में अपना खुद का 4450 एमएल दूध पिया." इसके बाद जेमी ने समझाया कि उसने इसे क्यों आजमाया - और इसका स्वाद कैसा था.

माँ ने कहा कि दूध का स्वाद "मीठा" है. मस्ट शेयर न्यूज के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, जेमी ने खुलासा किया कि वह 7 दिसंबर और 12 दिसंबर के बीच होक्काइडो में छुट्टी पर थीं. उन्होंने पहले होटल से पूछा था कि क्या वह अपने ईबीएम को स्टोर करने के लिए फ्रीजर का इस्तेमाल कर सकती है, लेकिन उन्हें ऐसा करने से रोक दिया गया. 

"मैं चिंतित थी कि यात्रा के अंत तक मेरा सारा दूध खराब हो जाएगा," लिम ने कहा. इसे फेंकने के बजाय, उसने खुद ईबीएम पीने का फैसला किया.क्लिप की शुरुआत में, आप जेमी को अपना ईबीएम पीते हुए फिल्माते हुए देख सकते हैं, जब वह विमान और अपने होटल दोनों में होती है. 

यूजर्स क्या बोले
वीडियो वायरल हो गया और अब इसे 139,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. इसमें काफी लोगों की बात भी हुई.एक व्यक्ति ने कहा: "यह बिल्कुल ठीक है और ठीक है, दृढ़ रहें और उन लोगों की नकारात्मक टिप्पणियों से परेशान न हों जो समझ में नहीं आते." एक अन्य ने टिप्पणी की: "तो हम्म. क्या इसे होक्काइडो मिल्क माना जाता है?" इस बीच, एक और कमेंट आया: "पुन: उपयोग करें और रीसायकल करें."

जब किसी ने पूछा कि उसने बचे हुए दूध को सिर्फ डिब्बे में क्यों नहीं डाला, तो मां ने जवाब दिया: "नहीं कर सकती. मैं इसे फेंक नहीं सकती. इस दूध को बनने में बहुत ऊर्जा लगती है. 

ये भी पढ़ें: क्रिसमस के दिन ये लड़की तोड़ देती है लड़कों की वर्जिनिटी, कई लड़कों का बनती पहला प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़