Pakistan: चुनाव अधिकारी ने दिया इस्तीफा, चुनावों में 'गड़बड़ी' को स्वीकार किया

Fraud in Pakistan Elections: लियाकत अली ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. उन्होंने दावा किया, 'हम हारे हुए लोगों को 50,000 वोटों के अंतर से विजेताओं में बदल देते हैं. मैंने रावलपिंडी डिवीजन के लोगों के साथ अन्याय किया.'

Written by - IANS | Last Updated : Feb 17, 2024, 07:17 PM IST
  • रावलपिंडी डिवीजन के कमिश्नर लियाकत अली चट्टा का इस्तीफा
  • अली बोले- चुनावों में धांधली हुई, मुझें फांसी दो
Pakistan: चुनाव अधिकारी ने दिया इस्तीफा, चुनावों में 'गड़बड़ी' को स्वीकार किया

Fraud in Pakistan Elections: पाकिस्तान में रावलपिंडी डिवीजन के कमिश्नर लियाकत अली चट्टा ने शनिवार को चुनाव में धांधली के विरोध में पद से इस्तीफा दे दिया. लियाकत अली ने रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह घोषणा की.

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने स्वीकार किया कि रावलपिंडी डिवीजन में 'धांधली' हुई और इसकी जिम्मेदारी ली. रिपोर्ट के अनुसार, लियाकत अली ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. उन्होंने दावा किया, 'हम हारे हुए लोगों को 50,000 वोटों के अंतर से विजेताओं में बदल देते हैं. मैंने रावलपिंडी डिवीजन के लोगों के साथ अन्याय किया.'

उन्होंने कहा, 'मैं अपने डिवीजन के रिटर्निंग अधिकारियों से माफी मांगता हूं. उनके अधीनस्थ इस बात को लेकर रो रहे थे कि उन्हें क्या करने का निर्देश दिया गया था.' लियाकत अली ने दावा किया कि आज भी चुनाव कर्मचारी मतपत्रों पर फर्जी मोहर लगा रहे हैं.

 

फांसी दे दो
जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा, 'हमने देश के साथ अन्याय किया, मुझे रावलपिंडी के कचहरी चौक पर फांसी दी जानी चाहिए.' अधिकारी ने खुलासा किया कि वह सोशल मीडिया और विदेशी पाकिस्तानियों के दबाव में थे. उन्होंने आज सुबह आत्महत्या का भी प्रयास किया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़