पाक की घटिया करतूत का सबूत: इस्लामाबाद में भारतीय उप उच्चायुक्त के खिलाफ साजिश

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की घटिया करतूत का एक और सबूत सामने आया है. पाकिस्तान के ISI ने भारतीय राजनयिक को परेशान किया और इस्लामाबाद में भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया के खिलाफ साजिच रची..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2020, 01:38 AM IST
    • पाकिस्तान की घटिया हरकत का सबूत
    • भारतीय उप उच्चायुक्त के खिलाफ साजिश
    • गौरव अहलूवालिया के पीछे ISI एजेंट
    • पाकिस्तान के नीचता का स्तर देखिए
पाक की घटिया करतूत का सबूत: इस्लामाबाद में भारतीय उप उच्चायुक्त के खिलाफ साजिश

नई दिल्ली: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की करतूत किसी से छिपी नहीं है, यही वजह है कि बार-बार पूरी दुनिया में उसकी जबरदस्त थू-थू होती है. पाकिस्तान की जब करतूतें पकड़ी जाती हैं तो वो किस कदर बौखलाता है. इस बीच पाकिस्तान के बौखलाहट का एक और सबूत सामने आया है.

पाकिस्तान की घटिया हरकत का सबूत

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को परेशान करने की साजिश हो रही है. 31 मई को ISI के लोगों ने बाइक से उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया का पीछा किया. पिछले कुछ समय से लगातार भारतीय उच्चायोग के सदस्यों को परेशान करने की साजिश हो रही है. हमारे सहयोगी अंग्रेजी चैनल WION के पास इसकी एक्सक्लूसिव तस्वीर है.

पाकिस्तान के नीचता का स्तर देखिए

भारत में पाकिस्तानी एंबेसी का अधिकारी जासूसी करते दबोचा गया ये किसी से छिपा नहीं है. लेकिन इस बीच एक वीडियो सामने आया है. जिससे पाकिस्तान की नीचता का स्तर साफ देखा जा सकता है. पाकिस्तान में भारत के शीर्ष राजनयिक के निवास गौरव अहलूवालिया को हाल ही में पाकिस्तान की कुख्यात जासूसी एजेंसी आईएसआई से जुड़े लोगों ने घेर लिया था. कारों और बाइकों में कई लोगों ने उसे परेशान करने के उद्देश्य से इशारों-इशारों में आवास को घेर लिया. आपको ये दो वीडियो भी देखना चाहिए, जिसे WION के संवाददाता सिद्धांत सिब्बल ने एक्सेस किया है.

नीचे देखिए वीडियो-

ये पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद की एक तस्वीर है. जिसमें भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को परेशान करने की कोशिश आप देख सकते हैं. 31 मई को ISI के लोगों ने बाइक से उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया का पीछा किया. पाकिस्तान में ऐसी हरकतें एक लंबे अरसे से हो रही हैं.

हमारे सहयोगी अंग्रेजी चैनल WION के पास इसकी एक्सक्लूसिव तस्वीर है. जिसे आपने उपर देखा, जब कभी पाकिस्तान के लोग भारत में जासूसी जैसी हरकतों में पकड़े जाते हैं. तो पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग में काम करने वाले अफसरों और कर्मचारियों को भी इसी तरह से टॉर्चर करने की कोशिशें की जाती हैं.

इसे भी पढ़ें: PAK जासूसों ने रेलवे कर्मचारियों से सेना की इन्फॉर्मेशन मांगी, फिर क्या हुआ?

पाकिस्तान की असलियत क्या है इसका अंदाजा हर कोई उसकी इस करतूत से लगा सकता है कि ISI के इशारे पर भारत में दो पाकिस्तानी जासूसों सेना से जुड़ी जानकारी इकट्ठा करने के लिए कई तिकड़मबाजी की. लेकिन वो अपने मिशन में कामयाब होने से पहले ही दबोचे गए, जिसके बाद उन्हें खदेड़ दिया गया.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली दंगों का मौलाना साद कनेक्शन आया सामने, विदेशी जमातियों पर 10 साल का 'बैन'

इसे भी पढ़ें: देश की जनता को दुश्मन चीन के साथ जंग लड़नी होगी

ट्रेंडिंग न्यूज़