'मुझसे शादी करना चाहते थे 10 हजार लड़के, मैंने सबका दिल तोड़ किया ये काम'

पेज 3 लीजेंड सैम फॉक्स कहती हैं, 10,000 लड़के मुझसे शादी करना चाहते थे, लेकिन मैंने इस खूबसूरत दोस्त से शादी की है. इससे पहले वह मायरा स्ट्रैटन के साथ रिश्ते में थीं लेकिन 2015 में कैंसर से मायरा की मौत हो गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 10:47 AM IST
  • दुल्हन लिंडा एक टूर मैनेजर हैं
  • वह दो बच्चों की सिंगल मदर भी हैं
'मुझसे शादी करना चाहते थे 10 हजार लड़के, मैंने सबका दिल तोड़ किया ये काम'

लंदन: ब्रिटेन की जानी मानी पॉप सिंगर और ग्लैमरस मॉडल ने सैम फाक्स (सामंथा करेन फॉक्स) शादी कर ली है. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड लिंडा ऑलसेन के साथ जीवन भर साथ रहने की कसमें ली हैं. उन्होंने आठ साल डेट करने और 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद यह शादी की है. उनकी शादी कोरोना के चलते दो साल से टल रही थी. मार्च 2020 में उनकी सगाई हुई थी. 

लड़कों में बेहद पापुलर हैं 
पेज 3 लीजेंड सैम फॉक्स कहती हैं, 10,000 लड़के मुझसे शादी करना चाहते थे, लेकिन मैंने इस खूबसूरत महिला से शादी की है और इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ नहीं हो सकती है. 

सैम फॉक्स और लिंडा ऑलसेन ने पिछले हफ्ते एसेक्स के एक होटल में शादी की है. सैम और उसकी नॉर्वेजियन दुल्हन ने मैचिंग ग्लिटर मैनीक्योर किया था. लिंडा एक टूर मैनेजर हैं. वह दो बच्चों की सिंगल मदर भी हैं. 

कौन हैं सैम फाक्स
सामंथा करेन फॉक्स एक अंग्रेजी पॉप गायिका और पूर्वी लंदन की पूर्व ग्लैमर मॉडल हैं. वह 16 साल की उम्र में लोगों के ध्यान में आई, जब उसकी माँ ने द संडे पीपल टैब्लॉइड अखबार द्वारा चलाए जा रहे एक शौकिया मॉडलिंग प्रतियोगिता में उसकी तस्वीरों को दर्ज किया. उनकी उम्र 56 साल है. इससे पहले वह मायरा स्ट्रैटन के साथ रिश्ते में थीं लेकिन 2015 में कैंसर से मायरा की मौत हो गई. सामंथा के वोकल कार्ड में भी एक गांठ मिली है जिससे उन्हें कैंसर की आशंका है. 

ये भी पढ़िए- मानव मूत्र का खाद के रूप में हो रहा इस्तेमाल, इस देश में 30% उपज बढ़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ट्रेंडिंग न्यूज़