नीले आंसू निकले आंखों से और हो गई अंधी, टैटू की दीवानी लड़की से हुई बड़ी गलती

एंबर ल्यूक ने शरीर पर करीब 600 टैटू बनवाए हैं और उनके शरीर का 98 फीसद हिस्सा टैटू से ढंका हुआ है. पर आंखों में टैटू बनवाने की एक कोशिश ने उन्हें दर्द में डूबो दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2022, 10:34 AM IST
  • पिछले कुछ वर्षों में 600 से अधिक टैटू बनवाए हैं
  • एक गलत टैटू ने उसकी जिंदगी मुश्किल बना दी
नीले आंसू निकले आंखों से और हो गई अंधी, टैटू की दीवानी लड़की से हुई बड़ी गलती

लंदन: सोशल मीडिया स्टार एम्बर ल्यूक ने पिछले कुछ वर्षों में 600 से अधिक टैटू बनवाए हैं. अब मॉडल ने दावा किया है कि कैसे एक गलत टैटू ने उसकी जिंदगी मुश्किल बना दी. 

टैटू की दीवानी एम्बर ल्यूक के मुताबिक उन्होंने अपनी आंखों की पुतली पर टैटू बनाने की कोशिश की. लेकि फिर सब कुछ गड़बड़ हो गया. उन्हें दिखाई देना बंद हो गया. उन्होंने अपनी आंखों में नीली स्याही से टैटू बनवाया था इसलिए जब भी वे रोतीं तो उनकी आंखों से नीले आंसू निकलते. इसके बाद महिला ने अपने शरीर में बड़े बदलाव कराने से तौबा कर ली. उन्होंने कसम खाई की फिर ऐसी हरकत नहीं करेंगी. 

शरीर का 98 फीसद हिस्सा टैटू से ढंका
एंबर ल्यूक ने शरीर पर करीब 600 टैटू बनवाए हैं और उनके शरीर का 98 फीसद हिस्सा टैटू से ढंका हुआ है. 14 साल की उम्र से उन्होंने टैटू बनवाना शुरू कर दिया. एंबर ने सिर से पैर तक टैटू बनवाए हैं और शरीर में कई छेद करवाए हैं. लेकिन आंखों ने टैटू ने उन्हें काफी दर्द दिया. 

ल्यूक ने किया पोस्ट
ल्यूक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है: "पांच साल हो गए हैं जब मैंने तीन सप्ताह के लिए अपनी दृष्टि खो दी थी और उसने मुझे पूरी तरह अक्षम बना दिया था.  "कष्टप्रद प्रक्रिया ने मुझे अपने प्रत्येक नेत्रगोलक (पुतली) में चार सिरिंज इंजेक्शन सहने पड़े. "मैं प्रक्रिया के बाद दो दिनों के लिए नीले आँसू रोई"

अपने संघर्षों की लंबाई को सटीक रूप से चित्रित करने की कोशिश करते हुए, ल्यूक ने एक महिला का टैटू बनवाया, जो उसके सीने पर नीले आंसू रो रही थी. 

कितना दर्द सहा
ल्यूक ने एक इंटरव्यू में बताया "मैं आपको यह बताना भी शुरू नहीं कर सकती कि भावना कैसी थी. सबसे अच्छी चीज जो मैं आपको दे सकती हूं वह यह है कि एक बार स्याही ने नेत्रगोलक में प्रवेश किया गया, ऐसा महसूस हुआ की टैटू बनाने वाले ने कांच के 10 टुकड़े पकड़ लिए और मेरी आंख में मला. "यह प्रति आंख चार बार हुआ, वह बहुत क्रूर था. “दुर्भाग्य से, मेरा टैटू कलाकार मेरे नेत्रगोलक (पुतली) में बहुत गहराई तक चला गया. 

ये भी पढ़िए- Texas Shooting: अमेरिकी स्कूल में भयानक गोलीबारी, 18 छात्रों और 3 टीचर की ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़