Amber Luke : मॉडल से हुई ऐसी गलती, नीले आंसू निकले और हो गईं अंधी

एंबर ल्यूक ने अपने पूरे शरीर पर करीब 600 टैटू बनवाए हैं. उनके जिस्म का 98 फीसद हिस्सा टैटू से ढका हुआ है. एंबर ल्यूक ने आंखों में टैटू बनवाने की एक कोशिश की. जो उन पर काफी भारी पड़ गया.

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : Mar 13, 2023, 03:48 PM IST
  • ल्यूक ने 14 साल की उम्र से टैटू बनवाना शुरू कर दिया
  • एंबर ने सिर से पैर तक, हर अंग में टैटू बनवाए हैं
Amber Luke : मॉडल से हुई ऐसी गलती, नीले आंसू निकले और हो गईं अंधी

लंदन: एंबर ल्यूक. यह नाम है टैटू की दीवानी एक मॉडल का. एंबर ल्यूक ने अपने पूरे शरीर पर करीब 600 टैटू बनवाए हैं.  एंबर ल्यूक का दावा है कि उनके जिस्म का 98 फीसद हिस्सा टैटू से ढका हुआ है. पर मॉडल की एक गलती उन पर बहुत भारी पड़ गई. एंबर ल्यूक ने आंखों में टैटू बनवाने की एक कोशिश की, जिसके बाद उन्हें बेइंतहा दर्द हुआ. 

एम्बर ल्यूक के मुताबिक उन्होंने अपनी आंखों की पुतली पर एक टैटू बनवाने के लिए गईं. लेकिन फिर ऐसा हुआ कि सब कुछ गड़बड़ हो गया. हुआ ये कि उन्हें दिखना ही बंद हो गया. एंबर ल्यूक उन दिनों को याद करते हुए बताती हैं कि उन्होंने अपनी आंखों में नीली स्याही से टैटू बनवाया था. जब भी वे रोतीं तो उनकी आंखों से नीले आंसू निकलते. एंबर ल्यूक ने इस गलती के बाद फैसला किया कि वह अब कभी भी अपने शरीर में इस तरह के बदलाव कराने की कोशिश नहीं करेंगी जो उन पर भारी पड़ जाए.

ल्यूक ने किया पोस्ट
ल्यूक ने एक पोस्ट लिखा है: "पांच साल हो गए हैं जब मैंने 3 सप्ताह के लिए आंखों की रौशनी खो दी थी. आंखों की पुतली पर टैटू बनवाने की कोशिश भारी पड़ गई. मुझे आंखों की पुतली पर 3 इंजेक्शन लगवाने पड़े थे. करीब 48 घंटे तक मेरी आंखों से नीले आंसू निकल रहे थे. अपने संघर्षों को याद रखने के लिए, ल्यूक ने एक महिला का टैटू बनवाया, जो नीले आंसू रोती नजर आती है. 

शरीर का 98 फीसद हिस्सा टैटू से ढंका
एंबर ल्यूक ने 14 साल की उम्र से टैटू बनवाना शुरू कर दिया. एंबर ने सिर से पैर तक, हर अंग में टैटू बनवाए हैं. शरीर पर करीब 600 टैटू बनवाए हैं. उनके शरीर का 98 फीसद हिस्सा टैटू से ढंका हुआ है. ल्यूक ने एक इंटरव्यू में बताया "मैं बता नहीं सकती कि मुझे कितना दर्द हुआ. एक बार स्याही पुतली में ऐसी घुसी कि ऐसा महसूस हुआ की टैटू बनाने वाले ने कांच के 10 टुकड़े मेरी आंख में मल दिए. ऐसी हर आंख में चार बार हुआ. 

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में 67 प्रतिशत बढ़ी विधायक-मंत्रियों की सैलरी, सीएम के वेतन में 136% का इजाफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिजनेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें जी हिंदुस्तान न्यूज ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़