पकिस्तान में ट्रेन चालक ने दही लेने के लिए रोक दी ट्रेन, वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान में एक ट्रेन चालक और उसके सहायक को लाहौर में एक रेलवे स्टेशन के निकट दही खरीदने के लिए ट्रेन रोक दी. अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2021, 08:49 PM IST
  • रेल मंत्री ने चालक को किया निलंबित
  • पाकिस्तानी रेलवे की हुई आलोचना
पकिस्तान में ट्रेन चालक ने दही लेने के लिए रोक दी ट्रेन, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: पाकिस्तान में एक ट्रेन चालक और उसके सहायक को लाहौर में एक रेलवे स्टेशन के निकट दही खरीदने के लिए ट्रेन रोकने के आरोप में सेवा से निलंबित कर दिया गया.

रेल मंत्री ने चालक को किया निलंबित

मीडिया में आई खबर से बुधवार को यह जानकारी मिली. डॉन की खबर के अनुसार, रेल मंत्री आजम खान स्वाती ने मंगलवार को चालक और उसके सहायक को निलंबित कर दिया.इनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहा है, जिसमें चालक को दही खरीदने के लिए प्रांतीय राजधानी में काहना कच्चा रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रेन रोकते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो वायरल होने पर पाकिस्तानी रेलवे की हुई आलोचना

मीडिया में आई खबर में कहा गया कि इस वीडियो के सामने आने के बाद रेलवे विभाग को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. दुर्घटना, यात्री सुरक्षा और घटते राजस्व की वजह से यह विभाग पहले से ही निशाने पर है.मंत्री ने कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान रेलवे के लाहौर प्रशासन को चालक राना मोहम्मद शहजाद और उनके सहायक इफ्तिखार हुसैन को निलंबित करने का आदेश दिया.

यह भी पढ़िए: NASA के स्पेसक्राफ्ट से अंतरिक्ष में मस्ती करने निकले ये तीन अरबपति

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़