22 करोड़ के घर के सामने महिलाएं चेंज करती हैं कपड़े, रोचक है वजह

घर के सामने तस्वीर खींचने वाली ज्यादातर महिलाएं सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. महिलाएं अपने इंस्टाग्राम पर लाइक बढ़ाने के लिए ऐसा करती हैं. घर के बेहद अमीर मालिक का कहना है कि उनका घर इतना खूबसूरत है कि महिलाएं इसके सामने तस्वीरें क्लिक करना चाहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 06:12 PM IST
  • 2.2 मिलियन पाउंड की विशाल हवेली इतनी अद्भुत है
  • ऑस्ट्रेलियाई इंस्टाग्रामर कपड़े उतारे हुए पकड़ी गईं
22 करोड़ के घर के सामने महिलाएं चेंज करती हैं कपड़े, रोचक है वजह

लंदन: ऑस्ट्रेलिया के एक खबसूरत घर के मालिक ने अनोखा दावा किया है. उनका कहना है कि उनके घर के सामने महिलाएं स्ट्रिप करती हैं. यानी महिलाएं अपने कपड़े उतार देती हैं. दरअसल महिलाएं अपने इंस्टाग्राम पर लाइक बढ़ाने के लिए ऐसा करती हैं. घर के सामने तस्वीर खींचने वाली ज्यादातर महिलाएं सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. 

इस घर को चुनने का क्या है कारण
घर के बेहद अमीर मालिक का कहना है कि उनका घर इतना खूबसूरत है कि महिलाएं इसके सामने तस्वीरें क्लिक करना चाहती हैं. अधिक इंस्टाग्राम लाइक पाने के लिए प्रभावशाली लोग नियमित रूप से उसके लक्ज़री पैड के बाहर तस्वीरें लेते हैं.

पकड़ी गई हैं महिलाएं
निक मैकडॉनल्ड्स का कहना है कि उनकी 2.2 मिलियन पाउंड (22 करोड़ रुपये) की विशाल हवेली इतनी अद्भुत है कि महिलाओं को भी उसके सामने कपड़े उतारते हुए पकड़ा गया है. ऑस्ट्रेलियाई इंस्टाग्रामर होली चेसमैन ने इस महीने की शुरुआत में भव्य पैड के सामने एक तस्वीर पोस्ट की थी. लेकिन वह घर के सीसीटीवी में तस्वीर के लिए कपड़े उतारती हुई पकड़ी गईं.

दस सेकंड के वीडियो में, मॉडल एक तस्वीर खींचने के लिए अपनी जींस को अपनी टखनों पर गिराने से पहले अपना फोन किसी को सौंपती हुई दिखाई दे रही हैं. इन्फ्लुएंसर, जिसके इंस्टाग्राम पर लगभग 13,000 फॉलोअर्स हैं, ने बाद में फोटो को अपनी प्रोफाइल पिक्चर के रूप में इस्तेमाल किया. निक ने कहा कि वह कई प्रभावशाली लोगों में से एक थीं, जो अक्सर उनके शानदार घर के चित्र-परिपूर्ण प्रवेश द्वार के बाहर एकत्र होते हैं.

निक का मानना ​​​​है कि चेसमैन की नवीनतम फोटो "अब तक की सबसे बोल्ड" थी, यह खुलासा करने के बाद कि एक समूह ने पहले बाहर तस्वीरें लेने की अनुमति मांगी थी.

क्या है इस घर में खास
घर, जिसमें एक पूल, एक जिम और अपने स्वयं के सिनेमा का दावा है, में एक शानदार सफेद प्रवेश द्वार है, जिसका दावा है कि यह वहां से गुजरने वाले लोगों के लिए बहुत अनूठा साबित हुआ है. मल्टी मिलियन पाउंड की हवेली ऑस्ट्रेलिया के पाम बीच में स्थित है. इस चीजों से घर की गोपनीयता पर नहीं पड़ता है मालिक अपनी पत्नी ब्रिजेट के साथ यहां रहते हैं.

इसे भी पढ़ें-  'ATM मशीन नहीं है आपकी पत्नी', हाईकोर्ट ने इसे बताया मानसिक प्रताड़ना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़