Ranbir Kapoor Dislikes Alia This Habit: रणबीर कपूर को रत्तीभर नहीं पसंद आलिया की ऊंची आवाज, शादी के 1 साल बाद बताया हाल!
Advertisement
trendingNow11685736

Ranbir Kapoor Dislikes Alia This Habit: रणबीर कपूर को रत्तीभर नहीं पसंद आलिया की ऊंची आवाज, शादी के 1 साल बाद बताया हाल!

Alia Bhatt ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया है कि रणबीर को उनकी कौन सी आदत पसंद नहीं है. आलिया का ये बयान खूब वायरल हो रहा है.

 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

Alia Bhatt On Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बॉलीवुड का पॉवर कपल कहा जाता है. ये दोनों जब भी एक साथ कैमरे में कैद होते हैं तो कपल्स गोल सेट करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है आलिया भट्ट की एक आदत ऐसी है जो रणबीर कपूर को बिल्कुल भी पसंद नहीं है. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने हाल ही में किया. आलिया भट्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने ये भी कहा कि रणबीर कपूर का दिमाग एक संत जैसा है.

रणबीर को नहीं पसंद ये आदत
आलिया (Alia Bhatt) ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा- 'रणबीर कपूर का दिमाग संत जैसा है. उन्हें मेरा गुस्से में चिल्लाना बिल्कुल पसंद नहीं है. मैं अपना गुस्सा काबू में करने की बहुत कोशिश करती हूं. क्योंकि रणबीर को ये पंसद नहीं कि मेरी आवाज ऊंची हो.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

संत जैसा है रणबीर कपूर का दिमाग
इसके साथ ही आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि आपको रणबीर की किस बात से जलन होती है. तो इस पर आलिया ने कहा- 'उनके पास संत जैसा दिमाग है और इसी वजह से मुझे उनसे जलन होती है. वहीं अगर आप मेरा दिमाग खोलेंगे तो...मुझे कुछ ना कर पाने पर गुस्सा आता है. लेकिन रणबीर ऐसे नहीं है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

 

रॉकी और रानी में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में नजर आएंगी. ये एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. जिसमें आलिया और रणवीर सिंह लीड रोल में है. इसके अलावा 'जी ले जरा' फिल्म पाइपलाइन में है. हाल ही में आलिया ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था. एक्ट्रेस का लुक इतना ज्यादा खूबसूरत था कि उनके लुक के हर तरफ खूब चर्चे हुए थे.

 

जरूर पढ़ें

 

The Kerala Story BO Collection Day 3: तीन दिनों में 'द केरला स्टोरी' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, जानें अब तक का कलेक्शन

Mom To Be Soon: जल्द मां बनने वाली हैं ये हीरोइनें, दो तो बिना शादी के हो गईं प्रेग्नेंट 

Trending news