The Kerala Story BO Collection Day 3: तीन दिनों में 'द केरला स्टोरी' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, जानें अब तक का कलेक्शन
Advertisement
trendingNow11685638

The Kerala Story BO Collection Day 3: तीन दिनों में 'द केरला स्टोरी' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, जानें अब तक का कलेक्शन

The Kerala Story का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन जारी है. इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं. जानिए इस फिल्म ने अभी तक कितने दिन का कलेक्शन किया है.

द केरला स्टोरी पोस्टर

The Kerala Story BO Collection Day 3: 5 मई को रिलीज हुई फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. सिनेमाघर में लगातार इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है तो वहीं लगातार इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ता जा रहा है. वहीं अब इस फिल्म के तीन का कलेक्शन आ गया है. फिल्म को वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिला और ये फिल्म तीन दिनों में बेहतरीन कलेक्शन कर चुकी है.

इतना हुआ अभी तक कलेक्शन
इस फिल्म के तीन दिन के कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म को लेकर लोगों के अलग-अलग रिएक्शंस आ रहे हैं. आंकड़ों की बात करें तो 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) ने पहले दिन 8.3 करोड़ का कलेक्शन किया, शनिवार को 11.22 करोड़ का और तीसरे दिन यानी रविवार को 16 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि तीन दिनों में कुल कलेक्शन 35.25 करोड़ किया.

 

 

बैन की हो रही थी मांग
'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) फिल्म 5 मई को रिलीज हो गई है. फिल्म में अदा शर्मा शालिनी उन्नीकृष्णन के रोल में है जो धर्म परिवर्तन कर फातिमा बन जाती हैं. इसके अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सोनिया बानी और सिद्धी इदनानी भी हैं. फिल्म का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है जबकि प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह हैं. हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसके बैन की मांग भी शुरू हो गई है. ठीक वैसे ही जैसे 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर हुई थी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

 

32 हजार लड़कियों को बनाया ISIS ने कैदी
फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हिंदू महिलाओं को गुमराह किया गया, उनका ब्रेनवॉश किया गया, और ये यकीन दिलाया गया कि हिजाब पहनने वाली लड़कियों के साथ कोई भी दुष्कर्म नहीं होता है और ना ही उनसे कोई छेड़छाड़ करता है. इसी वजह से इस फिल्म का जबरदस्त विरोध किया जा रहा है.

 

 

 

 

Trending news