Ambala Twin Girls: 48 घंटे बाद जिंदगी की जंग हार गई एक दिल के साथ जुड़ी हुई दो बच्चियां
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2335663

Ambala Twin Girls: 48 घंटे बाद जिंदगी की जंग हार गई एक दिल के साथ जुड़ी हुई दो बच्चियां

Woman Birth To Twin Girls, : 48 घंटे बाद जिंदगी की जंग हार गई छाती से जुड़ी दोनों जुड़वा ब​च्चियां. परिजनों ने दोनों ब​च्चियों का नाम रखा था लक्ष्मी, दिनरात कर रहे थे देखभाल.

Ambala Twin Girls: 48 घंटे बाद जिंदगी की जंग हार गई एक दिल के साथ जुड़ी हुई दो बच्चियां

Ambala Conjoined twins Girls:  एक दिल के साथ जन्मी छाती से जुड़ी जुड़वा ब​च्चियां आ​खिरकार 48 घंटे बाद जिंदगी की जंग हार गई. दोनों ब​च्चियों ने शनिवार देर रात 2 बजे आ​खिरी सांस ली थी. मां की गोद में ही दोनों ने दम तोड़ दिया. परिजनों ने ब​च्चियों का नाम लक्ष्मी रखा था.  शुक्रवार को वह दोनों ब​च्चियों (Ambala Conjoined twins Girls) को चंडीगढ़ पीजीआई ले जाने की जगह अपने संग घर ले आए थे। परिजन दिनरात ब​च्चियों की देखभाल कर रहे थे. महज उन्हें ड्रापर के जरिए ही दूध पिलाकर लंबी उम्र की कामना कर रहे थे.  

रविवार सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर पिता चुनचुन ने हुड्डा सेक्टर-34 के पास टांगरी नदी के पास बने श्मशान घाट में दोनों ब​च्चियों (Ambala Conjoined twins Girls) को दफनाया. दरअसल, वीरवार देररात को प्रसव पीड़ा उठाने पर शकुंतला को सेक्टर-34 हुड्डा से छावनी नागरिक अस्पताल लाया गया था. नार्मल डिलिवरी हुई तो दो जुड़वा जन्मी थी. दोनों की छाती व पेट के नीचे का हिस्सा आपस में जुड़ा हुआ था. 

ये भी पढ़े: Madhuri Dixit Dazzles in A Gold Saree: 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित के सामने फीकी पड़ी बाकी हसीनाएं! देखे अदाकारा का लुक

अल्ट्रासाउंड से पता चला था कि दोनों में एक ही दिल (Ambala Conjoined twins Girls) धड़क रहा है. कुछ ही देर बाद दोनों ब​च्चियों को रात में चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया था लेकिन वहां से उपचार न होने की बात बोलकर वापस अंबाला के छावनी नागरिक अस्पताल भेज दिया गया था. शुक्रवार को जब डॉक्टरों ने दोबारा ब​च्चियों का चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया तो परिजन हारकर ब​च्चियों को अपने घर ले आए थे.

ये भी पढ़े:  Radhika Anant Ambani Look: सोने से जड़ा है राधिका अनंत अंबानी का लहंगा, रॉयल लुक में आई नजर, देखें तस्वीरें
 

Trending news