Haryana Lok sabha Elections 2024: मनोहर लाल ने डाली वोट, मतदान केंद्रों के बाहर कही बड़ी बातें
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2262766

Haryana Lok sabha Elections 2024: मनोहर लाल ने डाली वोट, मतदान केंद्रों के बाहर कही बड़ी बातें

Haryana Lok sabha Elections 2024: मनोहर लाल ने वोट डाली,  मतदान केंद्रों के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं के चेहरों पर जोश और कांग्रेस की कार्यकर्ताओं पर दिखाई दे रही निराशा

Haryana Lok sabha Elections 2024: मनोहर लाल ने डाली वोट, मतदान केंद्रों के बाहर कही बड़ी बातें

Haryana Lok sabha Elections 2024/विजय राणा: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान जारी है. इस मौके पर हमने करनाल से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से खास बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र का महापर्व है और लोग बढ़- चढ़ कर मतदान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह खुद भी कई मतदान केंद्रों पर जा रहे हैं. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं के चेहरों पर जोश दिखाई दे रहा है. 

वही कांग्रेस का कोई बस्ता पकड़ने के लिए भी राजी नहीं है और जो कांग्रेस के लोग बैठे भी हैं उनके चेहरे भी निराशा हैं. मनोहर लाल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले तो कांग्रेस को उम्मीदवार ही नहीं मिले और जो मिले वह भी अपराधिक प्रवृत्ति के मिले जबकि भाजपा में शुद्ध प्रवृत्ति के लोग चुनाव लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़े:  Dushyant Chautala Video: दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के सिरसा में एक मतदान केंद्र पर डाला वोट 

कांग्रेस के नेताओं में आपसी मतभेद को लेकर भी उन्होंने बात की उन्होंने कहा कि इस बात को कांग्रेस नेता स्वीकार करें या ना करें लेकिन जब आपसी मतभेद सार्वजनिक मंचों पर दिखाई दे रहा है तो वह किसी से नहीं छुपता.

भाजपा जिन मुद्दों को उठती है उन मुद्दों से कांग्रेस को समस्या है कांग्रेस को दिक्कत है कि बीजेपी देशभक्ति ,राम मंदिर और धारा 370 के मुद्दों को क्यों उठाती है. इस वजह से कांग्रेस में बौखलाहट है. कांग्रेस के आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों की नाराजगी का मुद्दा उठाती है लेकिन ऐसा नहीं है कि किसानों में सब लोग किसान ही होते हैं. कुछ लोग किस का मुखौटा पहन कर अपनी राजनीति चमकाने आते हैं.

हरियाणा सरकार और केंद्र सरकार ने किसानों के लिए बहुत बेहतरीन योजनाएं चलाई हैं. केंद्र सरकार की ओर से किसानों को ₹6000 सहायता राशि दी जाती है. वही हरियाणा सरकार 14 फसलों को एमएसपी पर खरीदती है. हरियाणा कीमौजूदा सरकार ने कांग्रेस के मुकाबले 11 गुना ज्यादा मुआवजा किसानों में बांटा है। सारा पैसा सीधा किसानों के खाते में जाता है। ‌

लोगों से अपील करते हैं कि बढ़ चढ़कर मतदान करें और भाजपा को वोट करें। जब मतदान प्रतिशत ज्यादा होता है तो लोकतंत्र की जीत होगी। और भाजपा के पक्ष वोट होगा तो भाजपा की भी जीत होगी.

ये भी पढ़े:  Hardeep Singh Puri: केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली में डाला अपना वोट, कहा - इस बार 400 पार ...

 

 

 

Trending news