Pushpa 2 की रिलीज डेट हुई स्थगित, जानें अब कब होगी रिलीज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2297300

Pushpa 2 की रिलीज डेट हुई स्थगित, जानें अब कब होगी रिलीज

Pushpa 2: 'पुष्पा: द रूल' की रिलीज डेट आगे बढ़ी और अब यह इस साल दिसंबर में रिलीज होगी. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा किया है.

 

Pushpa 2 की रिलीज डेट हुई स्थगित, जानें अब कब होगी रिलीज

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पुष्पा 2 : द रूल' की रिलीज दिसंबर तक के लिए टाल दी गई है. पहले यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली थी. सोमवार को निर्माताओं ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की. फिल्म अब 6 दिसंबर को रिलीज होगी. प्रोडक्शन टीम ने एक विस्तृत नोट भी साझा किया, जिसमें बताया गया कि उन्होंने शेष शूटिंग और उसके बाद के पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य के कारण रिलीज की तारीख बदल दी है.

प्रोडक्शन टीम ने नोट में लिखा है कि "पुष्पा 2 द रूल सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में से एक है. पुष्पा: द राइज की अपार सफलता के बाद, उत्कृष्टता प्रदान करने की हमारी जिम्मेदारी काफी बढ़ गई है. हम फिल्म को पूरा करने और इसे समय पर रिलीज करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं. हालांकि, शेष शूटिंग और उसके बाद के पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य के कारण, हम फिल्म को 15 अगस्त, 2024 को रिलीज नहीं करेंगे. यह निर्णय फिल्म, दर्शकों और सभी हितधारकों के सर्वोत्तम हित में लिया गया है. हमारा लक्ष्य गुणवत्ता से समझौता किए बिना बड़े पर्दे पर एक यादगार अनुभव प्रदान करना है." 

नोट में यह भी लिखा है, "सभी भाषाओं में हमारे टीजर और गानों को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया उत्साहजनक रही है और हम एक ऐसी फ़िल्म देने का वादा करते हैं जो आपको वाकई पसंद आएगी. हम दुनिया भर के दर्शकों और अपने सहयोगियों को उनके अटूट समर्थन के लिए दिल से धन्यवाद देते हैं. मीडिया और फ़िल्म उद्योग भी अविश्वसनीय रूप से सहायक रहे हैं. 'पुष्पा 2 द रूल' अब 6 दिसंबर, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी. हम आपको सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रतिबद्ध हैं और आप सिनेमाघरों में केवल सर्वश्रेष्ठ ही देखेंगे."

Trending news