भाभी जी घर पर हैं सीरियल के एक्टर मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान का 41 की उम्र में हुआ निधन
Advertisement

भाभी जी घर पर हैं सीरियल के एक्टर मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान का 41 की उम्र में हुआ निधन

Bhabi Ji Ghar Par Hain: भाबी जी घर पर हैं के एक्टर मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन हो गया. बताया जा रहा
है कि दीपेश भान क्रिक्रेट खेलते वक्त जमीन पर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

भाभी जी घर पर हैं सीरियल के एक्टर मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान का 41 की उम्र में हुआ निधन

Bhabi Ji Ghar Par Hain: टीवी के जाने-माने सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi ji Ghar Par Hai) के एक्टर मलखान सिंह का निधन (Malkhan singh death) हो गया. दीपेश भान (Deepesh bhan death) ने 41 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. जानकारी के अनुसार, एक्टर मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान क्रिकेट खेलते वक्त गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

कॉमेडी के लिए मिली पहचान
भाभी घर पर हैं सीरियल में हास्य कलाकार की भूमिका निभाने वाले मलखान सिंह के निधन हर किसी को झटका लगा है. दीपेश भान की मौत की खबर सुनने वाला हर शख्स शांत हो गया है. किसी को विश्वास ही नहीं हो पा रहा कि घर-घर में हर उम्र के लोगों को हंसाने वाला कलाकार आज इस दुनिया को अलविदा कह गया. भाबी जी घर पर हैं के फेम एक्टर दीपेश भान हमेशा से ही अपनी कॉमेडी के लिए जाते थे. 

ये भी पढ़ें- Love Breakup Astrology: कुंडली के इस भाव में आने पर ब्रेकअप कराता है यह ग्रह, रहें सावधान

एक्टर वैभव माथुर ने कही ये बात
भाभीजी घर पर हैं में 'टीका' का किरदार निभाने वाले एक्टर वैभव माथुर ने दीपेश भान के निधन की पुष्टि करते हुए कहा है कि "हां अब वो नहीं रहे. इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है. बता दें, साल 2019 में दीपेश भान की शादी दिल्ली में हुई थी. फिलहाल एक्टर का एक बच्चा भी है. दीपेश भान की मौत पर कई स्टार्स ने दुख जाहिर किया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news