Bigg Boss OTT 2 का हिस्सा नहीं होंगी मिया खलीफा, ये स्टार बिखेरेंगी जलवा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1740488

Bigg Boss OTT 2 का हिस्सा नहीं होंगी मिया खलीफा, ये स्टार बिखेरेंगी जलवा

Mia Khalifa Bigg Boss OTT season 2 news in Hindi: अगर एक्स एडल्ट स्टार मिया खलीफा की बात की जाए तो वह काफी कंट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुकीं हैं. 

Bigg Boss OTT 2 का हिस्सा नहीं होंगी मिया खलीफा, ये स्टार बिखेरेंगी जलवा

Mia Khalifa or Sunny Leone? Bigg Boss OTT season 2 news in Hindi: बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Salman Khan Bigg Boss OTT season 2 news in Hindi) जल्द ही शुरू होने वाला है और ऐसे में इस शो ने खूब सुर्खियों बटोरी हुई हैं. हाल में बिग बॉस ओटीटी 2 से जुडी एक खबर सामने आई कि एक्स एडल्ट स्टार मिया खलीफा इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं, पर यह खबर सच नहीं है. 

मिया खलीफा के बिग बॉस में शामिल होने की ऐसी खबरें पहले भी कई बार सामने चुकी हैं, जिस पर मिया खलीफा द्वारा खुद सफाई दी जा चुकी हैं. ऐसे में एक बार फिर ऐसी खबर सामने आ रही है कि बिग बॉस ओटीटी 2 में मिया खलीफा (Mia Khalifa Bigg Boss OTT season 2 news in Hindi) वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में दिखाई दे सकती हैं. पर यह खबर सच्ची नहीं है. 

The Khabri नाम के ट्विटर हैंडल का यह दावा है कि मिया खलीफा नहीं बल्कि सनी लियोनी (Sunny Leone Bigg Boss OTT season 2 news in Hindi) इस शो का हिस्सा होंगी.  हालांकि अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि इस शो में उनकी क्या भूमिका रहेगी या वह महज़ एक मेहमान के रूप में इस शो में दिखाई देंगी.

सनी लियोनी ने इस सम्बन्ध में विडिओ जारी किया और बताया कि वह इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखाई तो देंगी पर बतौर कंटेस्टेंट नहीं. हालांकि उन्होंने यह भी नहीं बताया है कि वो किस भूमिका में नज़र आएंगी. 

गौरतलब यह भी है कि मिया खलीफा को लेकर ही कोई आधिकारिक पुष्टि हुई ही नहीं थी. 

यह भी पढ़ें: Rakul Preet: कल हो रही रकुल प्रीत की 'आई लव यू' रिलीज, शेयर की खूबसूरत फोटो

अगर एक्स एडल्ट स्टार मिया खलीफा की बात की जाए तो वह काफी कंट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुकीं हैं. वहींअगर सनी लियोनी की बात की जाए तो वह हाल ही में सिडनी फिल्म फेस्टिवल में अनुराग कश्यप के साथ दिखीं थीं. 

बता दें कि सिडनी फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की फिल्म 'केनेडी 'का प्रीमियर हुआ था और इस दौरान अनुराग के साथ सनी लियोनी भी शामिल हुईं. गौरतलब है कि 'कैनेडी' फिल्म में सनी लियोनी और राहुल भट्ट लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Tina Datta Photos: 'औरत अपना ताज खुद बनाती है!' टीना दत्ता का नया रूप देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

(For more news apart from Mia Khalifa or Sunny Leone? Bigg Boss OTT season 2 news in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news