Michael movie Hindi OTT platform release update: हिंदी में कब और कहां देखने को मिलेगी फिल्म 'माइकल'
Advertisement

Michael movie Hindi OTT platform release update: हिंदी में कब और कहां देखने को मिलेगी फिल्म 'माइकल'

रंजीत जयाकोडी द्वारा निर्देशित फिल्म "माइकल" 2023 की भारतीय एक्शन थ्रिलर फिल्म है.

Michael movie Hindi OTT platform release update: हिंदी में कब और कहां देखने को मिलेगी फिल्म 'माइकल'

Michael movie Hindi OTT platform release update: रंजीत जयाकोडी द्वारा निर्देशित फिल्म "माइकल" 2023 की भारतीय एक्शन थ्रिलर फिल्म है. यह फिल्म 3 फरवरी 2023 को तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ हुई थी. 

हालांकि यह फिल्म एक कमर्शियल हिट नहीं रही और फिल्म 'माइकल' ने बॉक्स ऑफिस पर महिज़ 18 करोड़ रुपये की कमाई की थी, लेकिन फिर भी लोग इस फिल्म की OTT रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. 

फिल्म में अभिनेता सुदीप किशन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और बाकी कलाकारों में अभिनेता विजय सेतुपति, वरलक्ष्मी सरथकुमार और अनुषा शामिल हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म अभिनेता सुदीप किशन के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है. 

Michael movie OTT platform release update: जाने कब और कहां हिंदी में देखें फिल्म "माइकल"? 

रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि रंजीत जयाकोडी द्वारा निर्देशित फिल्म 'माइकल'  के डिजिटल अधिकार अब एक क्षेत्रीय ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा खरीदे जा चुके हैं और यह फिल्म 24 फरवरी को OTT पर प्रीमियर करने के लिए तैयार है। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब क्षेत्रीय ओटीटी प्लेटफॉर्म Aha पर अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध होगी.

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने शॉर्ट पैंट-फ्लावर प्रिंट ब्रा पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- Bomb

आपको बता दें कि सिनेमाघरों में रिलीज होने के 20 दिन बाद फिल्म 'माइकल' अपना डिजिटल प्रीमियर करने जा रही है लेकिन अभी तक फिल्म के मेकर्स की ओर से यह साफ नहीं किया गया है कि यह फिल्म बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब तक देखने को मिलेगी.

इस दौरान रिपोर्ट्स का कहना है कि यह फिल्म हिंदी में नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है. हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है. 

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara: प्यार में डूबे नजर आए सिद्धार्थ-कियारा, रिसेप्शन की Photo आई सामने

Trending news