प्रियंका चाहर चौधरी ने चुप चाप कर ली सगाई? ऐक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर और कहा, 'It's a Yes!'
Advertisement

प्रियंका चाहर चौधरी ने चुप चाप कर ली सगाई? ऐक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर और कहा, 'It's a Yes!'

राजीव आदित्य, जो की पहले भी कई बार जनतक तौर पर प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता को शादी करने के लिए बोल चुके हैं, उन्होंने कमेंट किया, "अब समय आ गया है. मैं तैयार हूं तुम्हारी शादी कराने के लिए तैयार हूं."

प्रियंका चाहर चौधरी ने चुप चाप कर ली सगाई? ऐक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर और कहा, 'It's a Yes!'

Priyanka Chahar Choudhary Engagement Photo news: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि उन्होंने चुप चाप सगाई कर ली है. आइये जानते हैं कि इस खबर में कितनी सच्ची है. 

बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की गई हैं जिसमें वह रिंग फिंगर में अंगूठी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को प्रियंका ने शेयर करते हुए केप्शन में लिखा, 'It's a Yes!' 

प्रियंका के इतने से केप्शन को देख उनके फैंस उत्साहित हो गए और उन्होंने अंदाजा लगा लिया कि प्रियंका की सगाई हो गई है. हालांकि इस कहानी की सच्ची उनके केप्शन में आगे लिखी हुई है. 

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary: स्टेज पर अपने बलम के लिए लड़ती दिखीं सपना चौधरी

"मेरी हां है! इस स्वप्निल हीरे की अंगूठी के लिए एक लाख बार हां है. इतनी शानदार अंगूठी के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं..." बता दें कि प्रियंका चौधरी की इस तस्वीर को लेकर उनके फैंस और कई मशहूर सितारे भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

इस दौरान राजीव आदित्य, जो की पहले भी कई बार जनतक तौर पर प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता को शादी करने के लिए बोल चुके हैं, उन्होंने कमेंट किया, "अब समय आ गया है. मैं तैयार हूं तुम्हारी शादी कराने के लिए तैयार हूं." 

ऐसे ही बिग बॉस 16 के प्रतियोगी विकास ने अंकित गुप्ता को टैग करते हुए कहा, "तो फिर बात बढ़ाएं आगे?? बैंड बाजा लेकर?"

यह भी पढ़ें: Sherlyn Chopra: ब्रा पहन शर्लिन चोपड़ा के डांस वीडियो ने की सारी हदें पार, भड़के लोग

(For more news apart from Priyanka Chahar Choudhary Engagement Photo news, stay tuned to Zee PHH)

Trending news