Richa Chadha-Ali Fazal: ऋचा चड्ढा और अली फजल बने माता-पिता, घर गूंजी बेटी की किलकारीयां
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2342010

Richa Chadha-Ali Fazal: ऋचा चड्ढा और अली फजल बने माता-पिता, घर गूंजी बेटी की किलकारीयां

Richa Chadha-Ali Fazal: अली फजल और ऋचा चड्ढा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे. ऋचा ने 16 जुलाई को एक बच्ची को जन्म दिया है. कपल ने सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा करते हुए यह घोषणा की है!

 

Richa Chadha-Ali Fazal: ऋचा चड्ढा और अली फजल बने माता-पिता, घर गूंजी बेटी की किलकारीयां

Richa Chadha-Ali Fazal Welcomes Baby Girl: ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड के सबसे नए सेलिब्रिटी माता-पिता हैं. हाल ही में, इस जोड़े ने अपने पहले बच्चे के आगमन से पहले मैटरनिटी फोटोशूट के लिए पोज दिया और अब, उन्होंने अपने बच्चे की खबर साझा की है. रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार को इस जोड़े ने एक बेटी को जन्म दिया. 

ऋचा चड्ढा, अली फजल ने अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की
दंपत्ति ने एक संयुक्त बयान में कहा, "हम 16.07.24 को एक स्वस्थ बच्ची के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी से झूम रहे हैं! हमारे परिवार बेहद खुश हैं और हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं!"

मैटरनिटी फोटोशूट
हाल ही में दोनों कलाकारों ने मैटरनिटी फोटोशूट के लिए पोज दिया. तस्वीरों में ऋचा और अली उनके बेबी बंप को छूते नजर आ रहे हैं. ऋचा ने अपनी पोस्ट में लिखा, "इतना शुद्ध प्रेम दुनिया में क्या ला सकता है, सिवाय प्रकाश की किरण के? इस अविश्वसनीय यात्रा में मेरा साथी बनने के लिए धन्यवाद @alifazal9, इस जीवनकाल में और कई और अधिक, स्टार लाइट्स और आकाशगंगाओं के माध्यम से... हमारे प्राकृतिक आवास में हमें शूट करने के लिए जीनियस @ridburman को लाने के लिए धन्यवाद @gulati.kanika."

ऋचा चड्ढा और अली फजल की मुलाकात फुकरे के सेट पर हुई थी. इस जोड़े ने सितंबर 2022 में अपने इको-फ्रेंडली विवाह समारोह की घोषणा की थी. दोनों ने 4 अक्टूबर को लखनऊ में शादी की. ऋचा और अली ने एक संयुक्त पोस्ट में गर्भावस्था की खबर साझा की, जिसमें लिखा था “1+1=3.” उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया की सबसे तेज आवाज है.”

Trending news