Sapna Choudhary ने पति वीर के साथ खास अंदाज में मनाया करवा चौथ, एक साथ डांस करते आए नजर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1940829

Sapna Choudhary ने पति वीर के साथ खास अंदाज में मनाया करवा चौथ, एक साथ डांस करते आए नजर

Sapna Choudhary Karwa Chawth Look: हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी ने करवा चौथ के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सपना पति वीर के लिए 16 श्रृंगार किए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना और वीर एक साथ डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.  

Sapna Choudhary ने पति वीर के साथ खास अंदाज में मनाया करवा चौथ, एक साथ डांस करते आए नजर

Sapna Choudhary Karwa Chawth Look: करवा चौथ का त्योहार हर महिला के लिए महत्वपूर्ण होता है. इस दिन हर महिला निर्जला व्रत रख अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती है. बीते दिन देशभर की महिलाओं ने अपने पति के लिए व्रत रखा. इस खास पर्व पर कई बड़े चेहरों ने भी अपने पति की लंबी आयु के लिए उपवास कर उनकी लंबी उम्र की कामना की. इनमें से कुछ सैलेब्स की फोटो और वीडियो भी सामने आईं. 

पति वीर के प्यार में रंगी नजर आईं देसी क्वीन सपना चौधरी
इस बीच हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. आमतौर पर सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन अब सपना का ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. हालांकि इस वीडियो में सपना डांस नहीं बल्कि पति वीर के साथ उनके प्यार के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Firozabad और Jaipur की चूड़ियों का बिलासपुर में दिखा क्रेज, खूब हो रही सेल

16 श्रृंगार कर सजी धजी नजर आईं सपना चौधरी
दरअसल, जहां देशभर की महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखकर पूजा की, वहीं देसी क्वीन ने भी करवा चौथ पर अपने पति वीर साहू के लिए निर्जला व्रत रखा और उनके लिए 16 श्रृंगार कर सजी धजी नजर आईं. इस खास दिन पर सपना ने लाल रंग का लंहगा पहना. इसके साथ उन्होंने गोल्ड की ज्लैवरी पहनी. देसी क्वीन हर बार की तरह करवा चौथ पर भी हरियाणवी कल्चर को फॉलो करना नहीं भूलीं.  

एक साथ डांस करते नजर सपना और वीर
सपना चौधरी ने चांद को देखते हुए वीर साहू के पैर छुए और फिर वीर ने सपना को पानी पिलाकर उनका व्रत खुलवाया. वीडियो में सपना और वीर काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. करवा चौथ की पूजा के बाद सपना और वीर साहू एक साथ डांस करते नजर आए. दोनों एक साथ डांस करते हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news