Shaitaan Trailer: अजय देवगन की बेटी के सिर सवार हुआ 'शैतान' का साया, काले जादू के खेल में फंसे एक्टर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2123489

Shaitaan Trailer: अजय देवगन की बेटी के सिर सवार हुआ 'शैतान' का साया, काले जादू के खेल में फंसे एक्टर

Shaitaan Trailer Full Video: अजय देवगन की नई फिल्म 'शैतान' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया. जिसे देख हर कोई तारीफ कर रहा है. 

Shaitaan Trailer: अजय देवगन की बेटी के सिर सवार हुआ 'शैतान' का साया, काले जादू के खेल में फंसे एक्टर

Shaitaan Trailer Out: दृशयम और भोली जैसी हिट के बाद एक बार फिर से अजय देवगन सिनेमाघरों में लौटने की तैयारी कर चुके हैं.  दृश्यम की तरह ही एक बार फिर से अजय देवगन अपनी अगली रिलीज 'शैतान' में हर मुसीबत से अपने परिवार को बचाते हुए दिखने वाले हैं. ऐसा हम इसलिए लिख रहे हैं क्योंकि आज अजय देवगन की नई फिल्म शैतान का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसे आपको जरूर देखना चाहिए. 

बता दें, अजय देवगन की नई फिल्म शैतान का आज यानी 22 फरवरी को ट्रेलर आउट हुआ. जिसे देख एक तरफ जहां लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं ट्रेलर देखकर आपको थोड़ा डर भी लगेगा कि आगे अब क्या होगा और यही वजह है कि लोगों को ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है. ट्रेलर ऐसा है कि आप पूरा देखे बिना वहां से हट नहीं सकते हैं. 

वहीं, अजय देवगन ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई मूवी शैतान के ट्रेलर का वीडियो शेयर किया है. जिसपर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कमेंट में लोग लिख रहे हैं, कि फिल्म बॉल्कबस्टर होने वाली है. साथ ही सभी फैंस सुपरहिट होने वाली फिल्म को लेकर बधाईयां दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बता दें, इस मूवी में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा एक्ट्रेस ज्योतिका भी अहम किरदार है. फिल्म में आर माधवन खूंखार खलनायक के रोल में दिख रहे हैं, जो अजय की बेटी को अपने वश में कर चुके हैं. वो जो बोलते हैं, बेटी वहीं, करती है...इसमें अजय की बेटी का रोल काफी ज्यादा आपको छू लेगा. फिल्म में आर माधवन के वश में होने पर अजय की बेटी अपनी सही मानसिक हालात में नहीं रह पाती है. 

यही वजह है कि अजय देवगन वो हर कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं कि वो कैसे अपनी बेटी और परिवार को इस बड़े शैतान से बचा रहे हैं. बता दें, अजय देवगन इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ वे इसके प्रोड्यूसर भी हैं. ये फिल्म बड़े पर्दे पर 8 मार्च को रिलीज होगी. 

Trending news