Urmila Matondkar ने शादी के आठ साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए दी अर्जी!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2445868

Urmila Matondkar ने शादी के आठ साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए दी अर्जी!

Urmila Matondkar Files Divorce: उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर ने 2016 में एक निजी समारोह में शादी की थी. इस जोड़े ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

 

Urmila Matondkar ने शादी के आठ साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए दी अर्जी!

Urmila Matondkar Divorce: अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकरअपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए अर्जी दी हैशादी के आठ साल बाद. इस जोड़े के एक करीबी सूत्र ने मीडिया को खबर दी है कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला ने मुंबई के बांद्रा में तलाक के लिए अर्जी दी है. यह भी बताया जा रहा है कि अलगाव आपसी सहमति से नहीं हुआ है, और यह अर्जी चार महीने पहले ही दायर की गई थी.

रिपोर्ट्स के अनुसार, 50 वर्षीय अभिनेता ने सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद यह निर्णय लिया है. मुंबई कोर्ट के एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया कि अलगाव का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है. उर्मिला इंस्टाग्राम पर कुल 150 लोगों को फॉलो करती हैं, हालांकि, मोहसिन उनमें से एक नहीं हैं. हालांकि, अभिनेता ने मोहसिन के साथ तस्वीरें नहीं हटाई हैं. आखिरी पोस्ट जिसमें जोड़े को एक साथ दिखाया गया था, वह ईद, 2023 पर थी. मोहसिन के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, उर्मिला ने लिखा, "शांति और सद्भाव के लिए सभी प्रार्थनाएँ स्वीकार की जाएं..प्यार, दया और करुणा की जीत हो!"

उर्मिला मातोंडकर ने 2016 में कश्मीरी व्यवसायी और मॉडल मोहसिन से एक निजी शादी की, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्मिला और मोहसिन की मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड और सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के जरिए हुई थी. उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. उर्मिला को दिल्लगी, खूबसूरत, ओम जय जगदीश और जुदाई जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

Trending news