सोनीपत : जेल ब्रेक कांड के आरोपी रहे अतेंद्र की गोलियों से भूनकर हत्या
Advertisement

सोनीपत : जेल ब्रेक कांड के आरोपी रहे अतेंद्र की गोलियों से भूनकर हत्या

हरियाणा में सोनीपत के बहुचर्चित जेल ब्रेक कांड में नामजद रहे अतेंद्र उर्फ चुन्नू की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी. अतेंद्र हत्या के प्रयास मामले में जमानत पर आया था और गोहाना में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था.

अतेंद्र उर्फ चुन्नू  (File Photo)

राजेश खत्री/सोनीपत : हरियाणा में सोनीपत के बहुचर्चित जेल ब्रेक कांड में नामजद रहे अतेंद्र उर्फ चुन्नू की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी. अतेंद्र हत्या के प्रयास मामले में जमानत पर आया था और गोहाना में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. पुलिस ने उसकी मां के बयान पर एक नामजद व अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. 

सोनीपत जिला के गांव किलोहड़द निवासी सरिता ने मोहाना थाना पुलिस को बताया था कि उसका बेटा अतेंद्र उर्फ चुन्नू (31) प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. उसने गोहाना में अपना ऑफिस खोल रखा है. शनिवार सुबह वह ऑफिस में था तब फोन पर उसने बताया था कि मुंडलाना का रहने वाला दिनेश और गुमड़ का रहने वाला संदीप उसको मारने की बात कह रहे हैं.

WATCH LIVE TV

जानकारी के मुताबिक अतेंद्र देर शाम गोहाना से गांव आ रहा था. मोहाना बस अड्डे पर पहुंचा तो एक कार में सवार होकर आए युवकों ने ऐसे घेरकर पांच गोलियां मार दीं. घायल अतेंद्र को तुरंत मोहाना के पीएचसी में ले जाया गया. यहां से उसे महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने रविवार को खानपुर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. 

 कई मामले थे दर्ज 

अतेंद्र उर्फ चुन्नू सोनीपत में हुए जेल ब्रेक कांड समेत कई मामलों में नामजद रहा है. उस पर वर्ष 2010 में गन्नौर में हत्या के प्रयास व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, 2010 में सदर सोनीपत व सिविल लाइन में अलग-अलग हत्या के दो मुकदमे दर्ज हुए थे. 18 जनवरी, 2012 को जेल ब्रेक का मुकदमा दर्ज हुआ था.

2012 को चोरी के वाहन सहित पकड़ा गया. 8 अप्रैल 2019 को अपहण समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था. अतेंद्र ज्यादातर मामलों में या तो बरी हो चुका है या सजा पूरी कर चुका था. फिलहाल वह आठ अगस्त 2019 में हुए हत्या के प्रयास के एक मामले में कोर्ट से 10 जनवरी, 2020 को उसे जमानत पर छोड़ दिया था.

Trending news