बीती रात मंडी में हुई भारी बारिश से 60 सड़कें हुईं अवरूद्ध, NHAI के गुणवता पर उठे सवाल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2319946

बीती रात मंडी में हुई भारी बारिश से 60 सड़कें हुईं अवरूद्ध, NHAI के गुणवता पर उठे सवाल

Mandi Rainfall News: पंडोह डैम के पास कैंचीमैड और 4 मील में सड़कों में आई दरारों के नुकसान का प्रशासन ने आंकलन किया है.  NHAI और अधिकारियों को रिकवर करने के आदेश दिए.  

 

बीती रात मंडी में हुई भारी बारिश से 60 सड़कें हुईं अवरूद्ध, NHAI के गुणवता पर उठे सवाल

Mandi Rainfall: करोड़ों रुपये की लागत से NH पर पंडोह डैम के पास कैंचीमैड और 4 मील में सड़कों में आई दरारों को कई महीनों बाद ठीक किया था, लेकिन मानसून के दस्तक देते ही ये इन सड़कों के टूटने ने NHAI का नुकसान हुआ और इसके साथ ही सड़कों की पुन्ह मरम्मत पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं, कि हाल ही में करोड़ों की लागत से दुरुस्त हुई सड़कें कैसे टूट सकती है. 

NHAI के गुणवता पर सवाल उठाये जा रहे है, जिस पर ADC रोहित राठौर ने इन जगहों का निरीक्षण करने के बाद बताया कि सड़कें टूटने से NHAI का बहुत नुकसान हुआ है और उन्हें जल्द सड़कों को दुरस्त करने के निर्देश दे दिए हैं.

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को लेकर आई बड़ी खबर, जानें डिटेल

वहीं पंडोह डैम केंची मोड़ पर आंशिक रूप से सड़क पर दरारें आई हैं. उन्हें कल सुबह तक ठीक कर दिया जायेगा. अगर इस सड़क पर फिर कोई समस्या आती है तो विभाग को निर्देश दिए हैं कि वैकल्पिक मार्ग को दुरुस्त किया जाए.

4 मिल के पास डंगे को बहाल किया गया है और ट्रैफिक को टू वे शुरू किया जा चुका है. उन्होंने बताया कि पानी की सीधी निकासी की बजह से डंगा प्रभावित हुआ. अब पानी की निकासी के लिए उचित सिवरेज बनाई गई है.

उन्होंने बताया कि बीती रात से सराज और करसोग में 60 सड़कें अवरूद्ध हुई हैं, जिसमें 50 सड़कों को दुरुस्त कर दिया गया और बाकी को भी जल्द दुरस्त किया जाएगा. वहीं आने वाले मानसून को लेकर प्राशासन बिल्कुल तैयार है. मानसून से निपटने के लिए हमने टीमें गठित की है, जो मौके और समस्याओं का निपटारा करेंगे.

रिपोर्ट- कोमल लता, मंडी

Trending news