GoodBye: अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना एक साथ इस फिल्म में आएंगे नजर, 7 अक्टूबर को मूवी होगी रिलीज
Advertisement

GoodBye: अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना एक साथ इस फिल्म में आएंगे नजर, 7 अक्टूबर को मूवी होगी रिलीज

 सदी के महानायक की आने वाली फिल्म 'गुडबाय' (GoodBye) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. फिल्म के नए पोस्टर के अनुसार, यह फिल्म 7 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस फिल्म में बिग बी और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) एक साथ नजर आएंगे.

GoodBye: अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना एक साथ इस फिल्म में आएंगे नजर, 7 अक्टूबर को मूवी होगी रिलीज

Amitabh Bachchan Movie: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ की खूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) के फैंस के लिए अच्छी खबर है. सदी के महानायक की आने वाली फिल्म गुडबाय (GoodBye) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है. साथ ही मूवी के कास्ट के बारे में भी बताया है.  

फिल्म के नए पोस्टर के अनुसार, यह फिल्म 7 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस फिल्म में बिग बी और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) एक साथ नजर आएंगे. इनके अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता (Neena Gupta), एली अवराम (Elli Avram) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और साहिल मेहता भी फिल्म में हैं. सामने आई फोटो में गुडबाय की पूरी कास्ट एक साथ नजर आ रही हैं. इसे दिखने से ऐसा लग रहा है कि सारे एक साथ टीवी पर मैच देख रहे हैं. साथ ही फोटो में सबके चेहरे पर हंसी भी साफ देखने को मिल रही है. 

Monkey Viral Video: इंसानों के साथ-साथ अब बंदर भी चलाने लगे हैं स्मार्ट फोन

फोटो में दोनों सोफे पर स्वेटशर्ट पहने हुए दिख रहे हैं. दोनों बगल में बैठे हैं. ब्लू हुडी में अमिताभ हैं, तो येलो हुडी मं रश्मिका दिख रही हैं.  वहीं, रश्मिका हाथों में पॉपकॉर्न लेते हुए दिख रही हैं. इसके अलावा जमीन पर नीना गुप्ता बैठी हुई हैं. 

600 यूनिट फ्री बिजली के हकदार कौन-कौन होंगे, मान सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन

बता दें कि ‘गुडबाय’ फिल्म एक फैमिली ड्रामा है. इसमें परिवार और रिश्तों के बारे में एक दिल को छू लेने वाली स्टोरी है. यह मूवी आप अपने फैमली और फ्रेंड के साथ देख सकते हैं. विकास बहल ने डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज होगी. 

Watch Live

Trending news