Hamirpur News: अमृतसर के भजन गायक संदीप सिंह ने हमीरपुर और ऊना में चोरी की घटनाओं को दिया अंजाम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1921171

Hamirpur News: अमृतसर के भजन गायक संदीप सिंह ने हमीरपुर और ऊना में चोरी की घटनाओं को दिया अंजाम

Hamirpur News in Hindi: हमीरपुर और जिला ऊना में करीब 20 लाख रुपये के नकदी और गहनों की संदीप सिंह ने हाथ साफ किया था. भजन गायक लोगों के घरों में जागरण इत्यादि में अमीर लोगों पर रखता था नजर, फिर अमीर लोगों के घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. 

Hamirpur News: अमृतसर के भजन गायक संदीप सिंह ने हमीरपुर और ऊना में चोरी की घटनाओं को दिया अंजाम

Hamirpur News: अमृतसर के भजन गायक संदीप सिंह ने हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर व ऊना जिला में करीब 20 लाख रुपये की चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है. पुलिस ने भजन गायक संदीप सिंह को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, संदीप सिंह ने हमीरपुर जिला के बड़सर और नादौन में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है. जिसमें 10 लाख रुपए के गहने व नकदी पर संदीप सिंह ने हाथ साफ किया है. 

संदीप सिंह ने ऊना जिला में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है. जिसमें करीब 10 लाख रुपये की ही चोरियां की गई है. पुलिस ने बताया कि संदीप सिंह लोगों के घरों में जागरण इत्यादि भी करता था.  इस दौरान अमीर लोगों पर संदीप सिंह नजर रखता था. उसके बाद उनके घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था.  

बता दें, अमृतसर के संदीप सिंह की कई भजन एलबम भी है.  जिसमें संदीप सिंह ने गायकी और अभिनय करने का काम किया है. जिला हमीरपुर के बड़सर उपमंडल के खज्जियां गांव में दिन दिहाड़े चोरी कर इलाके में सनसनी फैला दी थी. संदीप सिंह ने खज्जियां में लाखों रुपये के गहने व नगदी लेकर फरार हो गया था. 

इसके बाद पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई. इसके बड़सर उपमंडल के ही चकमोह गांव में चोरी को अंजाम दिया. फिर नादौन उपमंडल में चोरी की. चोरी की लगातार शिकायतें मिलने पर पुलिस हरकत में आई और संदीप सिंह को खोजने में जुट गई.

संदीप सिंह एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था, तो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था और सब घने और नकदी लेकर अमृतसर के लिए रवाना हो चुका था, लेकिन पुलिस पैनी नजर से संदीप सिंह नहीं बच पाया और उसे ऊना पुलिस ने दबोच लिया. फिर उसे हमीरपुर जिला की पुलिस के सपुर्द कर दिया.

बड़सर थाना में संदीप सिंह से चोरियों के मामले में पूछताछ की जा रही है. जिसमें संदीप सिंह ने बताया कि पंजाब के कई थानों में उसके खिलाफ चोरी के मामले दर्ज है. वहीं हमीरपुर के एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि संदीप सिंह को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हिरासत में लिया है और उससे सभी गहने और नकदी बरामद कर ली है. उसने करीब हमीरपुर जिला में 10 लाख रुपए की चोरियों की घटनाओं को अंजाम दिया है. वहीं उन्नाव जिले में भी उसने चोरियां की है. पुलिस कस्टडी में संदीप सिंह से पूछताछ की जा रही है.

Trending news