बरनाला में पेट्रोल पंप पर हुई खुनी तकरार, चलें लाठी-डंडे और गोलियां
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1249585

बरनाला में पेट्रोल पंप पर हुई खुनी तकरार, चलें लाठी-डंडे और गोलियां

बरनाला के एक सीएनजी पंप पर गैस डलवाने आए बरनाला के ही कुछ नौजवान और पेट्रोल पंप मालिक में किसी बात को लेकर तकरार हो गई.

बरनाला में पेट्रोल पंप पर हुई खुनी तकरार, चलें लाठी-डंडे और गोलियां

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: बरनाला के एक सीएनजी पंप पर गैस डलवाने आए बरनाला के ही कुछ नौजवान और पेट्रोल पंप मालिक में किसी बात को लेकर तकरार हो गई. यह तकरार इतनी बढ़ गई कि यह खूनी तकरार बन गई. 

Khuda Haafiz 2 Agni Pariksha Review: बड़े पर्दे पर रिलीज हुआ खुदा हाफिस 2, देखने से पहले पढ़ लें यह रिव्यू

बढ़ती तकरार के दौरान बात बढ़ने पर नौजवानों द्वारा अपने साथियों को साथ लेकर पंप मालिक और उसके बेटे की पुलिस की मौजूदगी में मारपीट की. वहीं, पेट्रोल पंप मालिक द्वारा आत्मरक्षा में नौजवानों पर गोलियां चला दी. जिससे एक नौजवान के पीठ में 2 गोलियां लग गई. गोली लगने के कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे बरनाला सरकारी हॉस्पिटल रेफर किया गया. 

हिमाचल में कहर बनकर बरप रही बरसात, राहत बचाव का काम जारी

वहीं, पुलिस ने पंप मालिक को हिरासत में लिया. साथ ही पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है. हालांकि, यह घटना पंप पर मौजूद CCTV कैमरों में कैद हो गई है. 

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए पेट्रोल पंप मालिक संजू ने बताया कि आज सुबह एक नौजवान उनके पंप पर सीएनजी डलवाने के लिए आया था और इसी दौरान उस नौजवान की पेट्रोल पंप पर काम करने वाले व्यक्ति के साथ बहस हो गई थी और कुछ समय बाद कुछ नौजवान पेट्रोल पंप पर लाठी और डंडों के साथ आए और उनके बेटे और चाचा की पूरी तरह से मारपीट की.  वहीं, उन्होंने बताया कि पुलिस की मौजूदगी में नौजवानों द्वारा उनके बेटे और चाचा की मारपीट की गई थी. 

उन्होंने इस पूरे मामले के लिए एसएचओ सिटी वन को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने आत्मरक्षा में गोलियां चलाई थी और अगर वह गोली ना चलाते तो हमला करने वाले नौजवान उनके बेटे और चाचा को जान से मार देते. वहीं, इस मामले पर प्रत्यक्षदर्शी राकेश कुमार ने बताया कि अचानक कुछ नौजवान पेट्रोल पंप की तरफ लाठियां और हथियार लेकर पहुंचे और पेट्रोल पंप मालिक और उनके बेटे पर हमला कर दिया.  

Watch Live

Trending news