BJP: हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने भरा नामांकन, ये बड़े नेता रहे मौजूद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2297534

BJP: हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने भरा नामांकन, ये बड़े नेता रहे मौजूद

Hamirpur News: मीरपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने अपना नामांकन भरा. इस दौरान अनुराग ठाकुर, जयराम ठाकुर, राजीव बिंदल सहित अन्य नेता मौजूद रहे. 

BJP: हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने भरा नामांकन, ये बड़े नेता रहे मौजूद

Hamirpur BJP Candidate Nomination: हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र भरा. नामंकन पत्र दाखिल करवाने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, धर्मशाला से विधायक सुधीर शर्मा, उनकी पत्नी मौजूद रहे. 

इससे पूर्व गांधी चौक पर रैली का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर  सहित अन्य भाजपा नेताओं ने जनता को सम्बोधित किया और भाजपा उम्मीदवार आशीष शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील की.  

नामांकन दाखिल करवाने के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का उनपर भरोसा जताने के लिए आभार व्यक्त किया.  उन्होंने दावा किया कि विधानसभा क्षेत्र की जनता एक बार फिर से उन्हें समर्थन देगी. 

 Amarnath Yatra 2024: अमरनाथ यात्रा करने से पहले रखें इन बातों का ध्यान, यात्रा में नहीं होगी परेशानी!

आशीष शर्मा ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के बार-बार अनदेखी के चलते उन्होंने डेढ़ साल के अंदर ही विधायक पद छोड़ने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा हमीरपुर की जनता के द्वारा चुने गए प्रतिनिधियों को प्रताड़ित किया गया था, जिसके फल स्वरुप यह चुनाव आए हैं. 

साथ ही कहा कि भाजपा में उन्हें पूरा मान सम्मान मिल रहा है और हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में अनुराग ठाकुर को भारी जीत मिली है. उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के पक्ष में आगे भी इसी तरह अपने मत का उपयोग करेगी. 

आशीष शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार के द्वारा उनके समर्थकों और उनके कारोबारी दोस्तों पर दबाव की राजनीति की जा रही है, जो की निंदनीय है. उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि जब प्रदेश सरकार इस तरह के ओछे हथकंडे अपना कर चुनाव जीतना चाहती है. 
 
वहीं, धर्मशाला से भाजपा विधायक सुधीर शर्मा ने कहा कि उन्होंने हाल ही में संपन्न हुए चावन में कांग्रेस सरकार के द्वारा दबाव की राजनीति को झेला है और मुख्यमंत्री के अहंकारी बरताव के चलते ही अब हमीरपुर में भी चुनाव हो रहे हैं. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि सरकार के पास अपनी उपलब्धियां गिनाने के लिए कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि रोजगार का वायदा करके सत्ता में आई कांग्रेस सरकार ने आज तक एक व्यक्ति को भी नौकरी नहीं दिलवाई है. 

राज्य की सरकार केवल अपने मित्रों की सरकार बनकर रह गई है और यही कारण है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को 68 में से 61 क्षेत्र में हार का सामना करना पड़ा, जिसमें मुख्यमंत्री का विधानसभा क्षेत्र भी शामिल है.  उन्होंने कहा कि जल्द ही 6 सीपीएस का फैसला आने वाला है, जिसके बाद यह सरकार भी गिर जाएगी और एक बार फिर से भाजपा सत्तासीन होगी. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Trending news